मंत्रियों पर नाराज हुए सीएम शिवराज, जमकर ली क्लास, जानिये

मंत्रियों पर नाराज हुए सीएम शिवराज, जमकर ली क्लास, जानिये
Spread the love

भोपाल। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के मध्यप्रदेश दौरे को लेकर हड़कंप मचा हुआ है. खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंत्री और नेताओं की क्लास लेते हुए नजर आ रहे है. मुख्यमंत्री चौहान ने मंत्रियों को बुलाकर साफ कर दिया कि 4 मई को वे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के सवालों का जवाब देने के लिए तैयार रहें.

सीएम ने मंत्रियों की वन-टू-वन क्लास ली और स्पष्ट कर दिया कि शाह जो जिम्मेदारी सौंप कर गए थे कि उसका किसी भी मंत्री ने पालन नहीं किया है. शाह के इन निर्देशों का पालन नहीं होने के कारण मुख्यमंत्री ने मंत्रियों पर नाराजगी जाहिर की. सीएम ने कहा कि इस बारे में सवाल होंगे तो आप ही जवाब देना. सीएम ने शाह के दौरे की तैयारियों के संबंध में मंगलवार को भोपाल में मौजूद मंत्रियों को बुलाया था. विभागीय स्तर पर की गई तैयारियों का भी ब्योरा लिया.

शाह ने मंत्रियों को दिए थे ये निर्देश

– मंत्रियों को निर्देश दिए थे कि सोमवार और मंगलवार को मंत्रालय में बैठें और सरकारी कामकाज निपटाएं. साथ ही निवास पर कार्यकर्ताओं से मिलें, उनकी समस्या का समाधान करें.

– प्रभार के जिले का दौरा करने जाएं तो कार्यकर्ताओं से मीटिंग करें. उनकी समस्याओं को प्रशासन के सामने रखकर निपटारा करवाएं.

– विधायकों के साथ संवााद करें। पदाधिकारियों से समन्वय बनाएं.

– पार्टी कार्यालय में बैठकर कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करें.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED