शिवराज की संतों से सेटिंग ? भाजपा नेताओं ने कांग्रेस को ऐसे दिया जवाब

शिवराज की संतों से सेटिंग ? भाजपा नेताओं ने कांग्रेस को ऐसे दिया जवाब
Spread the love

भोपाल : शिवराज सरकार द्वारा संतों को राज्यमंत्री बनाए जाने पर सियासत शुरू हो गई है. कांग्रेस ने इसे लेकर सरकार पर निशाना साधना शुरू कर दिया है. वही भाजपा के नेता विपक्ष को करारा जवाब देते हुए नजर आ रहे है. यूपी के उन्नाव से BJP सांसद साक्षी महाराज ने मध्य प्रदेश सरकार द्वारा पांच संतो को राज्यमंत्री का दर्जा दिए जाने का समर्थन किया है.

shivraj-01_040418012829

अपने बेबाक बयानों की वजह से पहचाने जाने वाले सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि अच्छा है कि मध्य प्रदेश सरकार ने कम से कम संतों को राज्यमंत्री का दर्जा दिया, असंतों तो को नहीं. गौरतलब है कि साक्षी महाराज खुद भी संत हैं और धार्मिक प्रवचन करते रहते हैं.

वहीं, बीजेपी नेता प्रभात झा ने मध्यप्रदेश में संतों को राज्य मंत्री का दर्जा दिए जाने के मामले पर कांग्रेस के सवाल उठाने पर कहा कि, क्या कांग्रेस पार्टी भी संतों को मंत्री का दर्जा दे सकती है? उन्होंने कहा कि अगर संतों को मंत्री का दर्जा नहीं दिया जाएगा तो क्या डकैतों को मंत्री का दर्जा दिया जाएगा.

दरअसल मध्य प्रदेश सरकार ने चुनावी साल में अधिकारियों और कर्मचारियों को सौगात देने के बाद अब साधु-संतों के लिए अपना पिटारा खोल दिया है. मध्यप्रदेश सरकार ने नर्मदानंद, हरिहरानंद, कम्प्यूटर बाबा, भय्यू जी महाराज व योगेंद्र महंत को राज्यमंत्री का दर्जा प्रदान किया है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED