शिवराज पर जमकर गरजे कंप्यूटर बाबा, दिया ये बड़ा बयान !

शिवराज पर जमकर गरजे कंप्यूटर बाबा, दिया ये बड़ा बयान !
Spread the love

इंदौर- इंदौर शहर कांग्रेस कमेटी और संस्था सूर्यमंच के तत्वाधान में वृक्षारोपण एंव पौधा वितरण कार्यक्रम रखा गया .जिसमें मुख्य अतिथि प्रदेश सरकार के नदी न्यास के अध्यक्ष राज्यमंत्री कम्प्यूटर बाबा रहे. इस दौरान कम्प्यूटर बाबा ने शिवराज के कार्यकाल पर कई सवाल उठाए और कहा कि नदियों पर खनन शिवराज सरकार की देन है.

इंदौर में श्रीकृष्ण टॉकीज के सामने नगर निगम रोड़ स्पोर्ट्स मार्केट उद्यान पर संस्था सूर्यमंच सामाजिक सांस्कृतिक संगठन और इंदौर शहर कांग्रेस कमेटी के सयुंक्त तत्वाधान में पौधा रोपड़ और वितरण का कार्यक्रम रखा गया. इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि प्रदेश के नदी न्यास के अध्यक्ष राज्यमंत्री कम्प्यूटर बाबा रहे. वहीं इस कार्यक्रम की अध्यक्षता इंदौर शहर कांग्रेस अध्यक्ष प्रमोद टण्डन ने की.

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि कंप्यूटर बाबा इस दौरान मीडिया से मुखातिब हुए. उन्होंने शिवराज सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि उनके 15 सालो के कार्यकाल में भयंकर भ्रष्टाचार हुआ और प्रदेश की नदियों पर सबसे ज़्यादा अवैध खनन भी शिवराज के कार्यकाल में ही हुआ. वहीं कंप्यूटर बाबा ने नर्मदा नदी के कल-कल बहने और उसके विस्तार के लिए कहा कि हम नर्मदा नदी के लिए नए-नए प्रोजेक्ट लाएंगे.

वहीं शहर कांग्रेस अध्यक्ष प्रमोद टंडन ने कंप्यूटर बाबा द्वारा प्रदेश की नदियों के उत्थान में किए गए कार्यों की सरहाना की और कहा कि बाबा प्रदेश के हित में काम करते रहे कांग्रेस सरकार उनके साथ है.

पर्यावरण को सहेजने के लिए रखे गए इस कार्यक्रम में युवा उद्योगपति और समाजसेवी भी विशेष तौर पर मौजूद रहे. वहीं सन्नी पठारे के आग्रह पर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के साथ-साथ गणमान्य नागरिक भी इस कार्यक्रम में शामिल रहे.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED