कांग्रेस प्रत्याशी अरुण यादव की चुनावी जमघट !

Spread the love

खंडवा | खंडवा लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अरुण यादव और कृषि मंत्री सचिन यादव ने कार्यकर्ता सम्मलेन में जमकर जुबानी तीर चलाए…..अरुण यादव ने मंच से कहा की चैकीदार ही चोर है..वही कृषि मंत्री ने कहा की किसानों का कर्ज माफ हो रहा है तो बीजेपी नेताओं के पेट में दर्द हो रहा.

खंडवा लोकसभा सीट पर कांग्रेस ने पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव पर एक बार फिर भरोसा किया है..अरुण यादव का मुकालबा बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नन्द कुमार सिंह चैहान से है लिहाजा उन्होंने टिकट मिलने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने चुनावी बिसात बिछाना शुरू कर दिया है…
खंडवा में कार्यकर्ता सम्मेलन में अरुण यादव नाराज कार्यकर्ताओं को मनाने में लग गए। लोकसभा चुनाव से पहले नाराज कार्यकर्ताओं को एक मंच पर लेकर आए। इस कार्यक्रम के अरुण यादव के छोटे भाई प्रदेश के कृषि मंत्री सचिन यादव भी मौजूद दे..कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए अरुण यादव ने एक लिस्ट दिखाते हुए कहा कि यह लिस्ट है इसमे बीजेपी के नेताओं का भी कर्ज माफ हुआ है। बीजेपी के नेता झूठ फैला रहे हैं कि प्रदेश में किसानों का कर्जा माफ नहीं हुआ है। वही उन्होंने मंच से चैकीदार ही चोर है का नारा लगाया और भाजपा पर जमकर निशाना साधा…
वही कृषि मंत्री सचिन यादव ने कहा की बीजेपी के लोग गांव गांव जाकर कर्ज माफी को लेकर झूठा प्रचार कर रहे हैं। किसानों का कर्ज माफ हो रहा है, तो बीजेपी के नेताओं के पेट मे दर्द हो रहा है।
वही मीडिया से चर्चा के दौरान कृषि मंत्री सचिन यादव ने कहा की भाजपा की प्राथमिकता मैं किसान नहीं था…सिर्फ किसानों के नाम पर राजनितिक रोटी सकी गई..वही प्रत्याशी अरुण यादव ने कहा की राहुल गांधी जी ने मुझ पर भरोसा किया, इसके लिए में उन्हें धन्यवाद देता हू। हमारी मुख्य प्राथमिकता है किसानों के खेत में पानी पहुंचाना और जो काम अधूरे रहे गए हैं उनको पूरा करना।
कुल मिलाकर खंडवा में इस बार मुकाबला दो प्रदेश अध्यक्षों के बीच में है..लिहाजा देखना होगा की बाजी कौन मारता है..

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED