आत्महत्या की ओर अग्रसर है कांग्रेस, बोले – कृषि मंत्री कमल पटेल !

आत्महत्या की ओर अग्रसर है कांग्रेस, बोले –  कृषि मंत्री कमल पटेल !
Spread the love

भोपाल .  मध्य प्रदेश की सियासत में अपनी खड़ी बोली के लिए पहचाने जाने वाले सूबे के कृषि मंत्री कमल पटेल ने एकबार फिर कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। मंत्री कमल पटेल ने कहा कि कांग्रेस आत्महत्या की ओर अग्रसर हो रही है। कांग्रेस के नेता ही मजबूर कर रहे है। पहले कांग्रेस के नेताओं ने धक्का दिया है, अब जनता कांग्रेस को धक्का देगी। दरअसल कृषि मंत्री पटेल बीजेपी कार्यालय में आयोजित एक प्रेसवार्ता को संबोधित कर रहे थे।

इस दौरान कांग्रेस से लगातार विधायकों के पलायन के सवाल पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता ही कांग्रेस को खत्म करेंगे। विरोधियों के खिलाफ और विशेषतौर पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ आक्रमक रूख रखने वाले मंत्री और हरदा विधायक कमल पटेल ने पूर्व की कमलनाथ सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि 15 महीने की कांग्रेस सरकार लुटेरों और माफियाओं की सरकार थी। पहले 5% धरोहर राशि ली जाती थी। लेकिन 25% धरोहर राशि लेने की  शुरुआत कांग्रेस ने की।

ताकि अपने लोगों को सेट किया जा सकें। कांग्रेस ने 15 महीने में जनता को जमकर लुटा था। अब जनता भी कांग्रेस को समझ चुकी है। वहीं चुनाव आयोग के फैसले पर कांग्रेस द्वारा उठाए गए सवाल पर उन्होंने कांग्रेस को ही असंवैधानिक बता दिया । उन्होंने कहा कि कांग्रेस खूद तो विधान का पालन नहीं करती है, फिर वो दूसरों पर कैसे उंगली उठा सकती है। घोषणा पत्र के जगह वचन पत्र लेकर आये, जिसे कभी पूरा ही नहीं किया।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED