लोकतंत्र के नाम पर नौटंकी, भाजपा के उपवास पर कांग्रेस का पलटवार

लोकतंत्र के नाम पर नौटंकी, भाजपा के उपवास पर कांग्रेस का पलटवार
Spread the love

भोपाल : कांग्रेस द्वारा संसद नहीं चलने देने के विरोध में देशभर में प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी सहित पूरी बीजेपी ने उपवास किया. वही मध्यप्रदेश में भी जगह जगह पर भाजपा नेताओं ने उपवास किया. जिसपर प्रदेश कांग्रेस ने निशाना साधा है. नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा है कि भाजपा द्वारा लोकतंत्र की रक्षा के नाम पर जो नौटंकी की जा रही है, उसकी बजाय भाजपा को पिछले 4 सालों में जनता के साथ जो धोखाधडी की है, किए गए वायदों को नहीं निभाया है, उसके लिए प्रायश्चित उपवास करना चाहिए. अजय सिंह ने कहा कि लोकतंत्र की हत्या भाजपा ने की है और आज देश में सबसे बड़ा खतरा भी लोकतंत्र को भाजपा से ही है.

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि भाजपा का रवैया फासिस्टवादी है. वह किसी भी मुद्दे पर चर्चा करने से हमेशा बचती है, इसका उदाहरण है कि किस तरह मंत्री रामपाल सिंह के ऊपर प्रीति रघुवंशी आत्महत्या मामले पर सदन में चर्चा करने से भाजपा सरकार बची और उसने अलोकतांत्रिक ढंग से सदन को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करा दिया. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि सच को छुपाने के लिए और मुद्दों पर चर्चा होने से रोकने के लिए स्वयं भाजपा ससंद का सत्र न चलने देने के लिए जिम्मेदार है.

वही नेता प्रतिपक्ष ने दलित हिंसा को लेकर कहा कि प्रदेश में जो हिसंक घटनाएं हुई हैं उससे साबित होता है कि प्रदेश का खुफिया तंत्र असफल रहा है. दलित हिंसा में कांग्रेस का हाथ होने वाले गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह के बयान को अजय सिंह ने एक असफल गृहमंत्री का खीज भरा बयान बताया है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED