कांग्रेस जिला अध्यक्ष बाल मुकुंद हुए कोरोना पॉजिटिव, कमलनाथ के साथ मंच पर थे मौजूद !

कांग्रेस जिला अध्यक्ष बाल मुकुंद हुए कोरोना पॉजिटिव, कमलनाथ के साथ मंच पर थे मौजूद !
Spread the love

धार. मध्य प्रदेश में कोरोना के चपेट में नेताओं के आने का सिलसला जारी है। उपचुनाव के बीच कोरोना ने कांग्रेस को एक बड़ा झटका दिया है। धार जिला कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक बालमुकुंद सिंह गौतम की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाए गए हैं। इस खबर के आने के बाद अब कांग्रेसियों में हड़कंप मच गया है। दरअसल 2 दिन पूर्व ही जिला कांग्रेस अध्यक्ष बालमुकुंद सिंह गौतम पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बदनावर दौरे में शामिल थे। इस दौरान बड़ी संख्या में लोगों के भी संपर्क में भी आए। कयास लगाया जा रहा है कि गौतम इसी दौरान कोरोना से संक्रमित हुए।

उन्हें स्वास्थ्य संबंधी परेशानी होने के बाद टेस्टिंग करवाई गई थी जिनकी मंगलवार को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उनके परिवार की भी जांच की जा रही है। बदनावर में हुई पूर्व मुख्यममंत्री कमलनाथ की रैली को लेकर सवाल पहले से ही उठ ही रहे हैं। क्योंकि रैली में भारी संख्या में भीड़ मौजूद थी, जिसमे कई लोग बिना मास्क के भी मौजूद थे और सोशल डिस्टेंसिंग को भी ताक पर रख दिया गया था।

ऐसे में सवाल उठता है जब प्रदेशभर में कोरोना की रफ्तार तेज है और राजनीतिक कार्यक्रमों में भीड़ जुटाने पर सख्त प्रतिबंध है, तब राजनीतिक दलों द्वारा इस तरह के कार्यक्रम आयोजित कर समाज को क्या संदेश देने की कोशिश की जा रही है। आपको बता दें इससे पहले भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री विक्रम वर्मा और ज्योतिरादित्य सिंधिया के पीए अनिल मिश्रा की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद राजनीतिक हलकों में हड़कंप  मच गया था। सिंधिया के पीए पूरे शपथग्रहण के दौरन राजभवन में ही मौजूद थे।

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED