एमपी में बड़े बदलाव के संकेत, दिग्गी के युवराज को मिल सकती है बड़ी कमान

एमपी में बड़े बदलाव के संकेत, दिग्गी के युवराज को मिल सकती है बड़ी कमान
Spread the love

भोपाल : पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बेटे जयवर्धन सिंह की राहुल गांधी से मुलाकात के बाद प्रदेश के सियासी गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म है. अटकलें लगाई जा रही है कि कमलनाथ को कांग्रेस की कमान मिलने के बाद दिग्गी के युवराज को प्रदेश में बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है.

दरअसल, राहुल गांधी से राघौगढ़ के युवा विधायक जयवर्धन सिंह की मुलाकात हुई है. हालांकि इस मुलाकात को कांग्रेस की तरफ से एक औपचारिक भेंट कहा गया, लेकिन जानकारी के मुताबिक पार्टी में युवा कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष बदले जाने की सरगर्मियां तेज हो गई हैं. राहुल गांधी से जयवर्धन की मुलाकात को इसी नजरिए से देखा जा रहा है.

खास बात ये है कि हाल ही में राहुल गांधी के निर्देश पर युवा कांग्रेस के चुनावों को स्थगित किया गया है. इस सवाल के जवाब में जयवर्धन सिंह ने कहा कि पार्टी उनकी जो भी भूमिका तय करेगी वो उसका निर्वहन करेंगे.

बता दें कि जयवर्धन सिंह गुना जिले के राघोगढ़ से विधायक हैं. बताया जाता है कि कांग्रेस के युवा कार्यकर्ताओं में उनकी काफी लोकप्रियता है. जयवर्धन सिंह हमेशा सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. वे शिवराज सरकार के खिलाफ प्रदर्शन भी करते रहते हैं.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED