विधायक जीतू पटवारी को मिली नई जिम्मेदारी, जानिए क्या है मामला ?

विधायक जीतू पटवारी को मिली नई जिम्मेदारी, जानिए क्या है मामला ?
Spread the love

भोपाल : भाजपा सरकार को निशाने पर लेकर अक्सर राजनीति के मैदान में सक्रीय नजर आने वाले कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी को कांग्रेस के राष्ट्रीय अधिवेशन में अहम् जिम्मेदारी मिली है. पटवारी के मैनेजमेंट और नेतृत्व क्षमता को देखते हुए राहुल गांधी ने उन्हें अधिवेशन में पांडाल और मीडिया से संवाद का दायित्व सौंपा गया है. इतना ही नहीं विधायक पटवारी राहुल गांधी के भाषण भी तैयार करेंगे.

कांग्रेस के 84वें राष्ट्रीय अधिवेशन में देश भर के कांग्रेस नेता शामिल हुए. इस अधिवेशन में राहुल गांधी की ताजपोशी पर मुहर लगाने की प्रक्रिया शुरू हो गई है. साथ ही कांग्रेस नेताओं की आंखों में यह आस भी दिखी कि राहुल गांधी की नुमाइंदगी में पार्टी की किस्मत फिर संवरेगी. अधिवेशन की तैयारी से लेकर कार्यक्रम के पुरे मैनेजमेंट को देखने के लिए राहुल गांधी ने मध्यप्रदेश के नेताओं पर भरोसा जताया.

कांग्रेस के दिग्गज नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री कमलनाथ, ज्योतिरादित्य सिंधिया, सुरेश पचौरी, विवेक तन्खा, मीनाक्षी नटराजन, जीतू पटवारी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आए. प्रदेश के इन नेताओं ने अधिवेशन को अंतिम रूप देने के लिए काफी मशक्कत की है.

राहुल गांधी के भाषण को तैयार करने के लिए जो टीम बनाई गई है उसमें अन्य नेताओं के साथ मप्र से ज्योतिरादित्य सिंधिया, मीनाक्षी नटराजन और जीतू पटवारी को जिम्मेदारी सौंपी गई है. साथ ही विधायक पटवारी को अधिवेशन में पांडाल और मीडिया से संवाद का दायित्व सौंपा गया है.

उपचुनाव जीताने वालों का होगा सम्मान –
मप्र उपचुनाव में कांग्रेस की जीत के शिल्पकार बने नेताओ का राष्ट्रीय अधिवेशन में सम्मानित किया जाएगा. इस सिलसिले में विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह और मप्र कांग्रेस अध्यक्ष अरुण सिंह का भी सम्मान होगा.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED