इंदौर में कांग्रेस विधायकों और नेताओं ने दी गिरफ्तारी!

इंदौर में कांग्रेस विधायकों और नेताओं ने दी गिरफ्तारी!
Spread the love

इंदौर –   मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर इन दिनों बीजेपी  – कांग्रेस के बीच सियासत का अखाड़ा बनते जा रही है। शनिवार को पूर्व भाजपा विधायक सुदर्शन गुप्ता के खिलाफ कठोर कारवाई की मांग को लेकर राजबाड़ा में धरने पर बैठे पूर्व मंत्री जीतू पटवारी समेत अन्य कांग्रेस विधायकों पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था। रविवार को इसी मामले में कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला, विधायक विशाल पटेल और शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल सराफा थाने में गिरफ्तारी दी ।

तीनों नेताओं ने मां अहिल्या बाई का आर्शीवाद लेने के बाद पुलिस को गिरफ्तारी दी। कांग्रेस कार्यकर्तांओं के संभावित जमावड़े को देखते हुए सराफा थाने में बड़ी संख्या में पुलिसबल तैनात किया गया था।  इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्तांओं ने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने जिला प्रशासन पर पक्षपातपूर्ण रवैया अपनाने का आरोप लगाया। साथ ही उन्होंने कहा कि प्रशासन पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता को बचाने में लगा हुआ है।

दरअसल यह पूरा मामला पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता द्वारा केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के जन्मदिन के मौके पर किए गए आयोजन को लेकर है। जिसमे एक जगह पर करीब दो हजार लोग जुटे थे। हजारों की संख्या में जुटी भीड़ राशन के लिए धक्का मुक्की करने लगी और सोशल डिस्टेंसिंग को भी भूल गई। बता दें कोरोना काल में ऐसे किसी सार्वजनिक आयोजन पर सख्त रोक है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED