कांग्रेस के विधायक आतंकियों की पैरवी कर रहे, बोले- शिवराज !

कांग्रेस के विधायक आतंकियों की पैरवी कर रहे, बोले- शिवराज !
Spread the love

भोपाल:-मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विपक्ष पर कुछ ऐसे गंभीर आरोप लगाए है की प्रदेश की सियासत एक बार फिर से गरमा गयी.

बुधवार को हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में शिवराज सिंह चौहान ने कहा की कांग्रेस का एक विधायक आतंकियों के कदम चल रहा है और जब एक रिपोर्टर ने चौहान से पूछा की क्या कांग्रेस का हाथ आतंकवादियों के साथ है?

तो शिवराज ने कहा:- हाल ही में हमने एक वीडियो देखा,जिसके अंदर भोपाल से कांग्रेस के विधायक मुख्यमंत्री कमलनाथ को हड़का रहे हैं। वे ऐसा कह रहे है डीजी जेल को हटाओ, वरना हम देख लेंगे।
कांग्रेस का एक विधायक आतंकियों क नक़्शे कदम पर चल रहा है.भोपाल से कांग्रेस का विधायक बाहर से जेल में सामान भेजना चाहता है।जेल की कड़ी सुरक्षा रखनी पड़ेगी.कांग्रेस हम पर आरोप लगाती रहती है पर इनके तो विधायक ही मुख्यमंत्री को हड़का रहे है.
शिवराज ने कहा- “मैं इस बात के लिए बहुत चिंतित हूं कि कांग्रेस का एक विधायक आतंकवादियों की पैरवी कर रहा है। इन सब चीज़ो से आतंकवाद बढ़ेगा या कम होगा.कांग्रेस के विधायक खुले आम आतंकियों की वकालत करना बंद करे.इसके पहले भी कांग्रेस आतंकियों के साथ खड़ी रही है।

इसका जवाब देते हुए कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा की विधायक आरिफ मसूद ने जेल मेन्यूअल के हिसाब से सभी आम कैदियों के लिये बाहर से सामग्री लाने पर लगी रोक हटाने की मांग की थी। उन्होंने अपने बयांन में आतंकी शब्द तक का इस्तेमाल नहीं किया. बाल की खाल खींचने वाली भाजपा इतने में ही अपने काम पर लग गयी.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED