शिवराज सरकार के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल, इंदौर में कांग्रेसियों ने बजाई घंटी!

शिवराज सरकार के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल, इंदौर में कांग्रेसियों ने बजाई घंटी!
Spread the love

इंदौर –  प्रदेश से कमलनाथ सरकार की विदाई के 100 दिन पुरे हो चुके हैं। एक और सत्ताधारी बीजेपी मंत्रिमंडल को लेकर तैयारियां कर रही है तो दूसरी और कांग्रेस शिवराज सरकार पर लोकतंत्र की हत्या बताते हुए प्रदेशव्यापी प्रदर्शन कर कही है। इसी कड़ी में इंदौर में कांग्रेस ने शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल के नेतृत्व में काला दिवस मनाया।

दरअसल कांग्रेस का आरोप है कि बीजेपी ने 100 दिन पहले लोकतंत्र की हत्या कर कमलनाथ सरकार को गिराया था। इसी कड़ी में मंगलवार को इंदौर में कांग्रेस शहर अध्यक्ष बाकलीवाल के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने काले कपड़े पहनकर रीगल चैराहे पर प्रदर्शन किया और जमकर नारेबाजी की। कांग्रेस नेता ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि सिंधिया समेत उनके समर्थक विधायक बीजेपी के हाथों बिक कर कमलनाथ सरकार को गिराया।

तो वहीं पूर्व पार्षद चिंटू चैकसे के साथ हुई बहस के बारे में कुछ भी कहने से बचते नजर आए। .बाकलीवाल ने यह कह कर सवाल टाल दिया की यह कांग्रेस का अंदरूनी मामला है। बहरहाल बीजेपी और कांग्रेस का 100 डेज प्लान अपनी  सफलता और विपक्ष की विफलता को बताने के लिए है। इसका असर प्रदेश की 24 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव पर कितना होता है यह देखने वाली बात होगी।

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED