कमलनाथ की कुर्सी जाने और शिवराज की कुर्सी आने पर कांग्रेस मनाएगी काला दिवस !

कमलनाथ की कुर्सी जाने और शिवराज की कुर्सी आने पर कांग्रेस मनाएगी काला दिवस !
Spread the love

भोपाल –  शिवराज सरकार के 30 जून को 100 दिन पूरे होने वाले हैं। कांग्रेस इसे काला दिवस के रूप में मनाएगी। भाजपा के खिलाफ इस प्रदर्शन को किया जाएगा और सडकों पर कांग्रेसी काले झंडे लेकर नजर आएँगे।  पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने इसका ऐलान करते हुए बताया कि बीजेपी ने 100 दिन पहले मध्यप्रदेश में कमलनाथ की मजबूत सरकार को गिरा दिया था।  लिहाजा कांग्रेस बीजेपी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर इसके विरोध में 30 जून को काला दिवस मनाएगी और काले झंडे दिखाकर विरोध जताएगी।

यहीं नहीं अगर बारिश होती है तो कायकर्ता काली छतरी लेकर प्रदर्शन करेंगे। पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने इसे लोकतंत्र का अपमान बताते हुए कहा कि कांग्रेस का ये प्रदर्शन पूरे प्रदेश में होगा, जो ब्लॉक स्तर पर किया जाएगा। दरअसल कांग्रेस लगातार बीजेपी पर धनबल के बदौलत कमलनाथ के नेतृत्व वाली मजबूत कांग्रेस सरकार को गिराने का आरोप लगा रही है। आगामी उपचुनाव में भी कांग्रेस इसे ही बड़ा मुद्दा बनाने वाली है।  वही बीजेपी ने कांग्रेस के इस प्रदर्शन पर चुटकी ली है।

बीजेपी नेता रामपाल सिंह ने कहा कि कांग्रेस दरअसल कांग्रेस अपनी 15 महीनों की नाकामियों के उपलक्ष्य में यह प्रदर्शन कर रही है। वहीं कमलनाथ सरकार में सिंधिया समर्थक मंत्री रहे और अब भाजपाई बने प्रभुराम चैधरी ने कांग्रेस के इस प्रदर्शन पर उन्हें इन सबके बजाय जनता के हितों के लिए काम करने की सलाह दी। उपचुनाव में भाजपा जहां कमलनाथ को चीन का एजेंट बताकर जतना के बीच जाने वाली है तो वही कांग्रेस भी अब भाजपा के खिलाफ माहौल बनाने के लिए आंदोलन की राह पर उतर आई है।

 

 

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED