कांग्रेस की सरकार आने पर 10 दिनों में किसानों का कर्ज माफ करेंगे -राहुल गांधी

कांग्रेस की सरकार आने पर 10 दिनों में किसानों का कर्ज माफ करेंगे -राहुल गांधी
Spread the love

सागर | लोकतंत्र के सबसे बड़े पर्व चुनाव के मद्देनजर सूबे में सियासी चाल के लिए सभी पार्टियां अब खुलकर चुनावी रण में कूद चुकी है, लगभग सभी पार्टियों के बड़े नेता चुनावी मैदान में उतर चुके हैं. एक और जहां बीजेपी की तरफ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नें मध्य प्रदेश के चुनावी समर मोर्चा संभाल लिया है तो तो वहीं कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी भी एमपी में चुनाव प्रचार के दौरान हुंकार भरते नजर आ रहे यही .पीएम मोदी कि शहडोल और ग्वालियर में जनसभाएं हैं तो वहीं राहुल गांधी की देवरी और सिवनी में सभाएं हैं.

इस दौरान राहुल नें देवरी में सभा को सम्बोधित करते हुए राहुल ने किसानों के कर्ज माफ़ी की बात दोहराई. उन्होंने कहा, ‘जैसे हमने पंजाब में कर्ज माफ किया, एमपी में कांग्रेस की सरकार आने पर 10 दिन में किसानों का कर्ज माफ करेंगे इस दौरान राहुल नें राहुल गांधी ने बीजेपी और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार ने युवाओं को रोजगार नहीं दिया. राहुल ने भीड़ से हाथ उठवाकर पूछा कि कितने युवाओं को रोजगार दिया.

दरअसल,यह चुनाव कांग्रेस ..मध्य प्रदेश में अस्तित्व की लड़ाई के तौर पर लड़ रही है वही इस बार कांग्रेस उम्मीद लगा बैठी है की उनका सत्ता का वनवास इस बार पूरा होगा तो वही बीजेपी अपने हिंदुत्व कार्ड के जरिए सत्ता पर काबिज़ होने की पसोपेश में नजर आ रही है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED