कांग्रेसियों ने किया सुंदरकांड का पाठ, राम करेंगे बेड़ापार!

कांग्रेसियों ने किया सुंदरकांड का पाठ, राम करेंगे बेड़ापार!
Spread the love

इंदौर .  करोड़ो लोगों के आराध्य माने जाने वाले मर्य़ादा पुरूषोत्तम श्री राम की जन्मस्थली अयोध्या में बनने जा रहे भव्य रामलला के मंदिर को लेकर देशभर में जबरदस्त माहौल देखा जा रहा है। ऐसे में इस पर भला सियासत न हो ये कैसे संभव हो सकता है। बीजेपी – कांग्रेस में रामभक्ति दिखाने की होड़ लग गयी है। उपचुनाव को लेकर दोनों दलों इस मामले में किसी से पीछे नहीं दिखना चाहते ।

यही वजह है कि बीजेपी के बाद अब इंदौर शहर कांग्रेस ने प्रदेश कांग्रेस सचिव विवेक खंडेलवाल एवं गिरीश जोशी के नेतृत्व में भगवान श्री राम की सवारी निकाली। इस मौके पर पुष्प वर्षा कर रामनाम के जयकारे लगाए। इस मौके पर इंदौर शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने चाँदी शिलालेख को माथे पर रख पद यात्रा भी की।

इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस सचिव विवेक खंडेलवाल ने कहा की राम मंदिर का श्रेय तत्कालीन प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गाँधी को जाना चाहिए। राम पुरे देश की आस्था के केंद्र हैं। वही इंदौर शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने कहा आज शिलालेख का पूजन किया गया है। सनातन धर्म में राम भगवान पुरुषोत्तम राम है, हम उनकी पूजा करते हैं।

बता दें कि बीते दिनों बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने एक कार्य़क्रम में इंदौर से 11 किलो चांदी की शीला और यहां की पवित्र मिट्टी और जल अयोध्या भेजा था। इसके अलावा बीजेपी इसे अपने बड़े उपलब्धि के तौर पर भी प्रचार कर रही है। ऐसे में कांग्रेस का यह कदम बीजेपी को सारा श्रेय मिलता देख उठाया गया है।

 

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED