बागी विधायकों को लेकर फिर फिसली कांग्रेस की जुबान, कालापीपल विधायक ने कह दी ये बात!

बागी विधायकों को लेकर फिर फिसली कांग्रेस की जुबान, कालापीपल विधायक ने कह दी ये बात!
Spread the love

भोपाल .  विधायकों के लगातर पार्टी से पलायन करने पर कांग्रेस नेता अब अपना आपा खोते नजर आ रहे हैं। बीते दिनों पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में जाने वाले विधायकों को लेकर विवादित बयान दिया था। अब उन्हीं के लाइन पर चलते हुए कांग्रेस के एक और नेता ने उन्हीं के शब्दों को दोहराया है। कांग्रेस विधायक  कुणाल चौधरी ने बागी विधायकों पर बरसते हुए कहा कि  बिकाऊलाल मिलावटराम विधायकों ने आम जनता के जनादेश और पार्टी के कार्यकर्तों की मेहनत को बेचा है। उन्होंने कहा कि लगता है यह विधायक लातों के भूत है जो बातों से बिकुल भी नहीं मानेंगे और चुनाव में पार्टी का कार्यकर्ता और आम जनता इनको सबक ज़रूर सिखयेगी।

दरअसल मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष और कालापीपल से कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। कुणाल चौधरी ने कहा बीजेपी लगातार लोकतंत्र की हत्या कर रही है, पहले बीजेपी ने असंवैधानिक तरीके से पैसे से खरीदी हुई असंवैधानिक सरकार चला रही थी। लेकिन अब एक के बाद एक बीजेपी कांग्रेसी विधायकों पर दबाव बनाकर और करोड़ों रुपये का लालज देकर  बीजेपी में शामिल कर व रही है।

वहीं इस दौरान विधायक कुणाल चौधरी ने कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल होने वाले विधायकों पर भी निशाना साधा है। कुणाल चौधरी ने कहा मध्य प्रदेश में लोकतंत्र को बेचकर उसका कत्लेआम करने पर कई विधायक उतारू हैं, बिकायुलाल मिलावटराम विधायक जिन्होंने अपने ज़मीर को बेचकर पार्टी के लाखों कार्यकर्ता और आम जनता के जनादेश को धोखा दिया है उन्हें जनता माफ़ नहीं करेगी। कालापीपल विधायक ने कहा की कोई भी विधायक पैसे के दम पर नहीं बल्कि पार्टी के कार्यकताओं की मेहनत और आम जनता के आशीर्वाद से ही विधायक बनता है।

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED