शिवराज-सिंधिया में बनी सहमति, मंत्रिमंडल में इन्हें मिल सकती है जगह!

शिवराज-सिंधिया में बनी सहमति, मंत्रिमंडल में इन्हें मिल सकती है जगह!
Spread the love

भोपाल –  शिवराज सरकार के कैबिनेट का विस्तार का विस्तार 30 जून को हो सकता है। शिवराज मंत्रिमंडल विस्तार के संभावित नामों को लेकर प्रदेश स्तर पर सहमति बन गई है। बंद लिफाफे में नाम तय हो चुके हैं। महज केंद्र की मुहर भर बाकी है। दरअसल लंबे समय से चल रहे मंथन के बाद शिवराज मंत्रिमंडल को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। इसी माह की अंतिम तारीख यानि 30 जून को टीम शिवराज का विस्तार हो सकता है। नए चेहरों में प्रेम सिंह पटेल, चेतन कश्यप, मोहन यादव और अरविंद भदौरिया के नाम हैं।

जबकि शिवराज सिंह की पुरानी टीम से गोपाल भार्गव, विजय शाह, गौरीशंकर बिसेन, यशोधरा राजे, राजेंद्र शुक्ला, रामपाल सिंह और भूपेंद्र सिंह ठाकुर को सूची में शामिल किया गया है । वहीं भोपाल से विश्वास सारंग, रामेश्वर शर्मा..इंदौर से रमेश मेंदोला और मालिनी गौड़ में से किसी एक नाम पर मुहर लगाई जा सकती है। इसके अलावा संजय पाठक, अजय विश्नोई, नागेंद्र सिंह नागोद, जगदीश देवड़ा, बृजेंद्र सिंह, हरिशंकर खटीक के भी नाम पर भी मुहर लग सकती है।

जबकि सिंधिया गुट के नौ विधायकों को मंत्री पद ने नवाजा जायेगा। कांग्रेस से भाजपा में आए महेंद्र सिंह सिसोदिया, इमरती देवी, प्रद्युम्न सिंह तोमर, प्रभुराम चैधरी, राज्यवर्धन सिंह दत्तीगांव, एंदल सिंह कंसाना, हरदीप डंग, रणवीर जाटव और बिसाहूलाल सिंह के भी नाम सूची में हैं। बताया जा रहा है कि दिल्ली में सीनियर नेताओं से मुलाकात के बाद 30 जून को मंत्रिमंडल विस्तार हो सकता है। आपको बता दें शनिवार को देर शाम भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और संगठन महामंत्री सुहास भगत के बीच लंबी चर्चा हुई है। अब सबकी नजरें शिवराज मंत्रिमंडल के बहुप्रतिक्षित विस्तार पर टिकी हुई है।

 

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED