गाडरवारा में पाइप लाइन के नाम पर ठेकेदार ने किया गोलमाल !

गाडरवारा में पाइप लाइन के नाम पर ठेकेदार ने किया गोलमाल !
Spread the love

गाडरवारा –  मध्यप्रदेश मे भ्रष्टाचार चरम पर है। आये दिन नये नये मामले सामने आ रहे हैं।  ताजा मामला गाडरवारा का है जहां पाईप लाईन के नाम पर करोडों का घोटाला किया जा रहा है।  गाडरवारा नगरपालिका मे जहाँ कुछ दिनों पहले घर घर मे नर्मदा नदी का पानी पहुचाने के लिए पाइप लाइन ठेकेदार द्वारा डाली गई थी । जिसमे हर मुहल्ले व वार्डों की सड़कों की खुदाई की गई थी जिसमे ठेकेदार की बड़ी लापरवाही सामने आई है। जिसका खुलासा आरटीआई एक्टिविस्ट पवन कौरव ने किया है।

उन्होंने बताया कि ठेकेदार द्वारा जिन जगहों की खुदाई की गई है उनका पुनः सीमेंटीकरण नही किया गया है । जब इसकी जानकारी आरटीआई के माध्यम से नगर पालिका गाडरवारा से ली गई तो नगर पालिका परिषद गाडरवारा के अधिकारियों ने जानकारी देते हुए पत्र में बताया कि जहां जहां खुदाई की गई है वहां सीमेंटीकरण कर दिया गया है।

जब वार्डो में जाकर देखा तो तो अनेकों जगह सड़कें खुदी पड़ी मिली। ठेकेदार द्वारा किये गए भ्रष्टाचार में कही ना कहीं नगरपालिका परिषद गाडरवारा ठेकेदार पर कार्यवाही ना करके उसको बचाता नजर आ रहा है। वही अधिकारी अब कार्रवाई की बात कह रहे है। खास बात तो ये है कि निर्माण कार्य में सरकार के निश्चित किये गये मापदंडों के अनुरूप ठेकेदार काम ही नहीं कर रहे…सरकार के नियमों को ताक पर रखते हुए ठेकेदार और प्रशासन के अधिकारी कार्य को गती दे रहे हैं।

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED