कांग्रेस नेताओं के विवादित बोल जारी, अब इस विधायक ने की स्मृति ईरानी पर अमर्यादित टिप्पणी!

कांग्रेस नेताओं के विवादित बोल जारी, अब इस विधायक ने की स्मृति ईरानी पर अमर्यादित टिप्पणी!
Spread the love

विदिशा –  मध्य प्रदेश में चुनावी सरगर्मी का असर अब नेताओं के जुबान पर दिखने लगा है। जैसे – जैसे दिन बीत रहे नेताओँ की जुबान भी उसी रफ्तार में फिसल रही है। इन दिनों कांग्रेस के कई नेता महिलाओं को लेकर किए गए अपनी विवादित टिप्पणी को लेकर मुश्किलों में घिरे हुए हैं। पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के बाद अब विदिषा से कांग्रेस विधायक शशांक भार्गव ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को लेकर बेहद ही घटिया बयान दिया है। दरअसल राज्य में अभी पेट्रोल – डीजल की मूल्यवृध्दि को लेकर कांग्रेस भाजपा सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले हुई है।

इसी क्रम में गुरूवार को कांग्रेस विधायक शशांक भार्गव ने प्रदर्शन के दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर निशाने साधते हुए आपत्तिजनक टिप्पणी कर डाली। कांग्रेस विधायक ने कहा, कि स्मृति ईरानी पहले मूल्यवृध्दि होने पर चुड़ियां लेकर घूमा करती थीं, अब उनसे निवेदन करना चाहता हुं की वो मोदीजी की बहुत करीबी हैं, वो चाहें तो नरेंद्र मोदी से कहकर पेट्रोल-डीजल के दाम कम करवा सकती हैं। भाजपा नेताओं ने इसे आपत्ति जनक टिप्पणी मानते हुए नगर पालिका अध्यक्ष मुकेश टंडन के साथ थाने पहुंचकर कांग्रेस विधायक शशांक भार्गव के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

इसके बात लगभग रात 8:30 बजे अचानक अनेक भाजपा कार्यकर्ता और नेता भार्गव के कार्यालय और निवास में घुस गए और उन्होंने जमकर तोडफ़ोड़ की। बाहर खड़ी गाडिय़ों को भी नुकसान पहुंचा। इसके बाद शहर में तनाव फैल गया है। तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किए गए हैं। इससे पहले भाजपा नेत्री नेहा बग्गा ने भी विधायक के विवादित बयान का विडिओ अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर करते हुए कहा कि कांग्रेस नेताओं में महिलाओं का अपमान करने की होड़ लगी हुई है, ये कांग्रेस की विकृत और महिला विरोधी मानसिकता को प्रदर्शित करती है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED