निगमायुक्त प्रतिभा पाल ने दूर की विधायक महेंद्र हार्डिया की नाराजगी !

निगमायुक्त प्रतिभा पाल ने दूर की विधायक महेंद्र हार्डिया की नाराजगी !
Spread the love

इंदौर . बीते दिनों विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 5 के वरिष्ठ भाजपा विधायक महेंद्र हार्डिया ने आरोप लगाया था कि नगर निगम उनके ही विधानसभा क्षेत्र के गरीबों पर लगातार कार्यवाई कर रहा है। अन्य विधानसभा क्षेत्रों में नगर निगम कार्यवाई नहीं करता है। इस संबंध में हार्डिया ने विरोध करते हुए गिरफ्तारी तक देने तक की धमकी दे दी थी। बाबा की नाराजगी को देखते हुए आज निगम आयुक्त  प्रतिभा पाल विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 5 में लंबे समय से सड़क निर्माण को लेकर संघर्ष कर रहे महालक्ष्मी नगर क्षेत्र का दौरा करने पहुंची।

इस मौके पर विधायक महेंद्र हार्डिया, पूर्व पार्षद संजय कटारिया, पूर्व एमआईसी सदस्य दिलीप शर्मा राजेश उदावत, महालक्ष्मी  नगर रहवासी संघ के अध्यक्ष अर्जुन गौड़, तुलसी नगर रहवासी संघ के अध्यक्ष राजेश तोमर और अन्य लोग उपस्थित थे। आयुक्त प्रतिभा पाल ने क्षेत्र का दौरा करने के बाद कहा कि इस सड़क को नगर निगम अपने खर्च से बनाएगा। उन्होंने कहा कि कई कालोनियों को जोड़ने वाली इस सड़क को बनाए जाने की आवश्यकता है। वहीं भाजपा विधायक ने कहा कि इस सड़क को लेकर लंबे समय से क्षेत्र के लोग संघर्ष कर रहे हैं। इसके चलते इसे नगर निगम द्वारा बनवाने का प्रयास किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि अगर जरूरत पड़ी वे तो राज्य सरकार से भी इसके लिए राशि उपलब्ध कराएंगे। वही पूर्व पार्षद संजय कटारिया ने कहा कि यह सड़क लगभग 20 कालोनियों को जोड़ती है। अब इस पर काफी ट्रैफिक हो गया है। इसका सिर्फ आधा हिस्सा बना होने के कारण आए दिन यातायात गुत्थम गुत्था होता है। इसलिए इसे बनाया जाना बहुत जरूरी है। महालक्ष्मी नगर रहवासी संघ के अध्यक्ष अर्जुन गौड़ और तुलसी नगर रहवासी संघ के अध्यक्ष राजेश तोमर ने कहा कि अब उन्हें उम्मीद है क्षेत्रीय विधायक के प्रयासों से यह सड़क जल्द ही बनाना प्रारंभ हो जाएगी।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED