COVID 19 – आठ नए मामले के साथ राजभवन में अब तक 24 लोग हुए संक्रमित!

COVID 19 – आठ नए मामले के साथ राजभवन में अब तक 24 लोग हुए संक्रमित!
Spread the love

भोपाल –  मध्य प्रदेश में कोरोना संकट लगातार गहराता जा रहा है। इंदौर के बाद अब राजधानी भोपाल इसके भीषण चपेट में है। रोज बड़ी संख्या में नए मामले सामने आ रहे हैं। अनलॉक 1 के बाद से राजधानी की स्थिति काफी क्रिटिकल होते जा रही है। सबसे परेशान करने वाली बात यह है कि राजधानी के अब उन हिस्सों से भी मामले सामने रहे हैं, जहां अभी तक कोरोना के एक भी मरीज सामने नहीं आए थे।

वहीं राजभवन एकबार फिर कोरोना के चपेट में आता जिख रहा है। बुधवार को आई रिपोर्ट में 354 नए मामले सामने आए हैं। जिसमे 8 राजभवन से मिले। यहां पर लगातार तीन दिन से कोरोना संक्रमित मिल रहे हैं। राजभवन में अब तक 24 लोग संक्रमित हो चुके हैं। वहीं एक आईएएस अधिकारी और उनकी पत्नी भी कोरोना संक्रमित होने की खबर है। 35 नए मामलों के साथ  राजधानी में अब संक्रमितों की संख्या 2569 पर पहुंच गई है।

कोरोना से मरने वालों की संख्या 90 है। राहत भरी खबर यह है कि बुधवार को 51 लोग कोरोना को मात देकर घर रवाना हो गए। इनमें चिरायु के 35 और हमीदिया अस्पताल के 16 मरीज शामिल हैं। आपको बीते 24 घंटे में प्रदेश में 183 नए कोरोना के मरीज सामने आए हैं, जिसके संक्रमितों की संख्या 12,261 हो गई। वहीं मरने वालों की संख्या 525 है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED