क्रिकेटर गौतम गंभीर की राजनीतिक पारी!

क्रिकेटर गौतम गंभीर की राजनीतिक पारी!
Spread the love

देश – क्रिकेटर गौतम गंभीर बीजेपी में शामिल हो गए हैं. वित्त मंत्री अरुण जेटली और कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद की मौजूदगी में गौतम गंभीर ने बीजेपी की सदस्यता ली. बताया जा रहा है कि नई दिल्ली लोकसभा सीट से गंभीर प्रत्याशी बन सकते हैं…

टीम इंडिया के स्टाइलिश लेफ्टि ओपनर रहे गौतम गंभीर ने क्रिकेट से संन्यास के बाद अब अपने राजनीतिक सफर की शुरुआत कर दी है. गौतम गंभीर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं.

गंभीर ने वित्त मंत्री अरुण जेटली और कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद की मौजूदगी में आज भाजपा की सदस्यता ली. गंभीर अक्सर देशभक्ति के मुद्दे पर खुलकर सामने आते रहे हैं.

चाहे 2011 क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल में श्रीलंका के खिलाफ 97 रनों की पारी खेलकर टीम को संभालना हो या 2007 टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में पाकिस्तान के खिलाफ ताबड़तोड़ 75 रन बनाकर टीम इंडिया का स्कोर 157 तक पहुंचाना हो गौतम गंभीर अपनी इन दो पारियों के लिए हर क्रिकेट प्रेमी को याद आते हैं. लेकिन अब गंभीर सियासत की पीच पर गौतम बैटिंग करने को लेकर गंभीर है…..

बीजेपी में शामिल होने के बाद गौतम गंभीर ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन से प्रभावित होकर बीजेपी में शामिल हुआ हूं. देश के लिए कुछ करने का मौका देने के लिए मैं बीजेपी का शुक्रगुजार हूं.

पार्टी जो भी आदेश देगी, उसका पालन करूंगा.

इस दौरान अरुण जेटली ने कहा कि गौतम गंभीर के पार्टी में आने से बीजेपी को फायदा होगा. वह पार्टी कार्यकर्ता के रूप में प्रचार करेंगे. चुनाव लड़ाने के सवाल पर जेटली ने कहा कि इसका फैसला चुनाव अभियान समिति करेगी.

कुल मिलाकर भाजपा नई दिल्ली में गौतम को लेकर बेहद गंभीर नजर आ रही है..अब देखना होगा कि मिशन 2019 में पार्टी आलाकमान गौतम को किस जगह से उतारती है..

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED