इंदौर पहुंची यूपी में दलित पर हुए अत्याचार की आग, देखिये VIDEO

इंदौर पहुंची यूपी में दलित पर हुए अत्याचार की आग, देखिये VIDEO
Spread the love

इंदौर  : उत्तरप्रदेश के हापुड़ जिले में दलितों के साथ मारपीट का मामला मध्यप्रदेश में भी तूल पकड़ रहा है. इंदौर में दलित समुदाय के लोगों दलितों पर होने वाले अत्याचारों को लेकर प्रदर्शन किया. दरअसल हापुड़ के सिंभावली थाना क्षेत्र में दो दलित युवकों के साथ दबंगों ने बर्बरतापूर्ण पिटाई की. दबंगों ने दलित दिव्यांग और दूसरे युवक को बेरहमी से पीटा. दबंगई का आलम यह था कि पिटाई के दौरान वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

वीडियो देखने के लिए निचे लिंक पर क्लीक करे- 

https://www.youtube.com/watch?v=bPG_T6GkyNg

इंदौर में दलित समाज के लोगों ने घटना के प्रति आक्रोश जताया साथ ही आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की. प्रदर्शन कर रहे लोगों ने मामले में राष्ट्रपति के नाम कमिश्नर को ज्ञापन सौपने के बाद विरोध ख़त्म किया.

क्या है मामला –

हापुड़ जिले के सिंभावली थाना क्षेत्र के गांव में एक युवक ने अपने 2 साथियों के साथ मिलकर 2 दलित युवकों पर चोरी का इलजाम लगाते हुए उन्हें बंधक बना लिया. इतना ही नहीं दबंगों ने दोनों के हाथ बांधकर उन्हें लटका दिया और बुरी तरह से पीटना शुरु कर दिया. दबंगों ने इस दौरान उनके मुंह में कपड़ा ठूंस हुआ था और दिव्यांग युवक के बाएं हाथ का अंगूठा भी काट दिया.

जानकारी के अनुसार इस पूरे मामले को लेकर दलित दिव्यांग ने थाने में तहरीर देकर 3 युवकों के खिलाफ केस दर्ज कराया है. इस मामले में फिलहाल पुलिस ने अपनी जांच करना शुरु कर दी है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED