देखिये लेडी लीडर की दबंगाई, गिरेबां पकड़ी और कहा-‘तुम्हारी हत्या कर दूंगी’

देखिये लेडी लीडर की दबंगाई,  गिरेबां पकड़ी और कहा-‘तुम्हारी हत्या कर दूंगी’
Spread the love

दमोह : जिला पंचायत उपाध्यक्ष रामबाई ठाकुर अपने तीखे तेवर के कारण एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. इस बार उन्होंने बटियागढ़ कृषि मंडी के एक सर्वेयर पर अपना गुस्सा जाहिर किया है और उसे किसानों से हत्या कराने की धमकी तक दे डाली. यह पूरा वाक्या ब्लॉक के तहसीलदार व दर्जनों किसानों के सामने घटित हुआ.

जिला पंचायत की उपाध्यक्ष रामबाई ठाकुर के तीखे तेवर पहले भी सामने आते रहे हैं. ताजा मामला किसानों की समस्याओं से जुड़ा है. इस बार लेडी लीडर ने बटियागढ़ कृषि मंडी के एक सर्वेयर को उसकी हत्या कराने की धमकी दे डाली. लेडी लीडर ने सर्वेयर की कॉलर पकड़कर खींची और मारने के लिए हाथ उठाया. साथ कि कहा कि- किसानों से तुम्हारी हत्या करवा दूंगी. यह पूरी घटना तहसीलदार और किसानों के सामने घटित हुई. मामले में सर्वेयर की गलती सामने आई है, इसलिए पुलिस में कोई केस दर्ज़ नहीं हुआ..

दरअसल बटियागढ़ कृषि मंडी में तुलाई, बारदाना, छापा लगाना और अनाज की क्वॉलिटी को लेकर परेशान किसानों ने सोमवार को जिपं उपाध्यक्ष को फोन पर इसकी जानकारी दी थी. इसके बाद वे मौके पर पहुंच गईं. जिपं उपाध्यक्ष रामबाई ठाकुर ने बताया कि उनके मंडी पहुंचते ही किसानों ने उन्हें बताया कि मंडी सर्वेयर रुपए लेकर घटिया अनाज भी पास किया जा रहा है. कुछ किसानों ने जिपं उपाध्यक्ष को अपना अनाज दिखाते हुए कहा कि उनका बेहतर अनाज भी रिजेक्ट किया गया है और उसका कोई कारण नहीं बताया जा रहा है.

रामबाई ठाकुर ने बताया कि जब वह मंडी पहुंचीं तो सर्वेयर झूठ बोलने लगा, इसलिए उन्हें गुस्सा आ गया और उन्होंने उसे फटकार लगा दी.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED