अतिक्रमण हटाने गई भोपाल पुलिस पर जानलेवा हमला, सीएसपी समेत आधा दर्जन जवान घायल !

अतिक्रमण हटाने गई भोपाल पुलिस पर जानलेवा हमला, सीएसपी समेत आधा दर्जन जवान घायल !
Spread the love

भोपाल :-एमपी की राजधानी भोपाल में अवैध कब्जा हटाने के लिए पुलिस प्रशासन ने मोर्चा संभाल रखा है, लेकिन लंबे समय से कब्जा जमाये बैठे लोगो अफसरों पर हमला भी कर रहे हैं. शहर के शाहपुरा थाना इलाके के भरत नगर में कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जब सीएसपी भूपेंद्र सिंह अपनी पुलिस टीम के साथ रेलवे कॉलोनी की जमीन पर अवैध दुकानों को हटाने पहुंचे. उन्हें देख भीड़ उग्र हो गई और सीएसपी को बंधक बनाकर पुलिस टीम पर हमला कर दिया.इस घटना में सीएसपी भूपेंद्र सिंह सहित करीब आधा दर्जन पुलिस कर्मी घायल हो गए. सीएसपी को एक निजी अस्पताल के आइसीयू में भर्ती कराया गया है.
घटना स्थल पर एसपी संपत उपाध्याय दल बल के साथ पहुँचे.उपद्रव करने वाले लोगो की पुलिस ने धरपकड़ शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक शाहपुरा थाना क्षेत्र में कुछ लोगों द्वारा सरकारी भूमि पर अतिक्रमण कर दुकानें बना ली गयीं थीं. जिसे हटाने के लिए प्रशासनिक अमले के साथ पुलिस की टीम भी पहुंची थी.वहां अतिक्रमण हटाने के दौरान स्थानीय लोगों से विवाद हो गया. इस दौरान लोगों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया.

गोरतलब है कि इस पथराव में पुलिस के करीब आधा दर्जन जवान भी घायल हुए है. जिनका उपचार जेपी अस्पताल में चल रहा है.भीड़ इतनी उग्र हो गयी थी कि उनको काबू में करने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी. बेकाबू भीड़ पर पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया जिसके विरोध में रहवासियों ने पुलिस पर जमकर पथराव किया.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED