दीपक बावरिया ने टिकट बेचने के आरोप से नाराज होकर भेजें मानहानि नोटिस !

दीपक बावरिया ने टिकट बेचने के आरोप से नाराज होकर भेजें मानहानि नोटिस !
Spread the love

भोपाल | मध्यप्रदेश में टिकट वितरण के बाद आरोप-प्रत्यारोप के बाजार के रण में घमासान देखने को मिल रहा है. सूबे में बीजेपी और कांग्रेस द्वारा टिकट वितरण के बाद सिर-फुटव्वल की स्तिथि निर्मित हो गयी,खासकर कांग्रेस में पिछले दिनों से पार्टी कार्यक्रमों से गायब रहे कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया एक बार फिर से चर्चाओं में हैं. उन पर आरोप लगे थे कि उन्होंने पैसे लेकर टिकट बेंचे हैं. इन आरोपों पर जवाब देते हुए दीपक बाबरिया ने कहा कि आरोप लगाने वालों को मानहानि के नोटिस भेज दिए गए हैं. और अगर माफ़ी नहीं मांगी गई तो उन पर क्रिमिनल केस भी कर देंगे.

बता दें की, टिकट वितरण के दौरान टिकट ना मिलने से नाराज कांग्रेस नेताओें ने प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया पर टिकट बेचने के आरोप लगा दिए थे.इनमे से कुछ मामले इंदौर विधानसभा क्रमांक 1 से थे. इसके बाद बवाल मच गया था. हालांकि कांग्रेस के पिछले कुछ कार्यक्रमों में दीपक बाबरिया की अनुपस्थिति ने कई प्रश्न चिन्ह खड़े कर दिए थे.वही सोमवार को कांग्रेस पीसीसी में उस समय माहौल गर्म हो गया जब पत्रकारों द्वारा दीपक बावरिया की गैरमौजूदगी पर प्रश्न पूछा गया दरअसल बावरिया को लेकर पूछे गये सवाल पर प्रियंका चतुर्वेदी भड़क गई और कहा कि ये आरोप बीजेपी की ओर से प्लान हो रहे हैं.

प्रियंका ने बताया की दीपक बावरिया दिल्ली में पार्टी की चुनावी स्ट्रेटजी को लेकर व्यस्त हैं,और इन सब आरोपों के पीछे बीजेपी की डर्टी पॉलिटिक्स है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED