टिकट की आस में कांग्रेसी नेताओं की दिल्ली दौड़!

Spread the love

भोपाल |राजनीति में आपने ये सुना होगा कि अब दिल्ली दूर नहीं लेकिन चुनावी मौसम में कांग्रेसी नेता भी यही कहने लगे हैं कि टिकट के लिए अब दिल्ली दूर नहीं ।
जी, हां अब कांग्रेसियों के लिए दिल्ली दूर नहीं ये नारा शुरू हो गया है । कारण भी साफ है जब नेता टिकट की आस में आलाकमान तक अपनी बात पहुंचाना चाहते हैं तो दिल्ली पहुंच जाते हैं । तमाम सर्वे के आधार पर टिकट वितरण के फार्मूले से अलग अब नेता दिल्ली दरबार मे नेताओं के बंगले पर दस्तक दे रहे हैं ताकि चुनावी समर में भाग्य आजमाने का मौका पार्टी उन्हें दे दे। आपको बता दें कि नेताओं की इस भीड़ में कई इंदौरी नेता भी शामिल हैं – जिनमें संजय शुक्ला, मोहन सेंगर, सुरजीत चड्डा, पंकज संघवी, अश्विन जोशी, शैलेश गर्ग, दीपक राजपूत, के के यादव शामिल हैं ।

ख़ास बात ये भी है कि सबसे ज्यादा कांग्रेसियों की भीड़ चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के बंगले पर देखी जा रही है । यहाँ नेता अपने विधानसभा टिकट की आस में जमा हैं उधर, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ से मिलने वाले नेताओं की भीड़ भी कम नहीं है । देखना दिलचस्प होगा कि नेताओं कि इस दिल्ली दौड़ का क्या नतीजा निकलता है । उधर, बीजेपी भी अब 1 नवम्बर को पहली सूची का एलान करने जा रही है ताकि प्रदेश में चुनावी जनसम्पर्क को मजबूती दी जा सके ।

कुलमिलाकर, टिकट की आस में क्या बीजेपी क्या कांग्रेस दोनों ही पार्टी के नेताओं ने अपनी दौड़ तेज़ कर दी है। देखना दिलचस्प होगा कि टिकट की रेस में कौन बाजी मारता है ।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED