कांग्रेस के पूर्व मंत्री की शिवराज से मांग, सिंधिया समर्थको को न दें ये मंत्रालय!

कांग्रेस के पूर्व मंत्री की शिवराज से मांग, सिंधिया समर्थको को न दें ये मंत्रालय!
Spread the love

भोपाल –  मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार के दूसरे मंत्रिमंडल विस्तार के बाद अब विभागों को लेकर माथापच्ची शुरू हो गई है। कैबिनेट विस्तार में जहां सिंधिया समर्थकों का बोलबाला दिखा, वहीं विभागों को लेकर भी कुछ ऐसी ही हटकलें लगाई जा रही है। बीजेपी में विभागों को चल रही उठापटक के बीच कांग्रेस ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ आक्रमक हो गई है। पूर्व मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता गोविंद सिंह ने बीजेपी के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ बड़ा हमला बोला है।

पूर्व मंत्री ने सिंधिया पर ग्वालियर लेकर उज्जैन तक कई एकड़ शासकीय जमीनों को हड़पने का आरोप लगाया है।  सिंह ने कहा कि प्रदेश की जनता के हित में मैं सीएम शिवराज को सलाह दे रहा हुं कि सिंधिया समर्थक किसी मंत्री को राजस्व विभाग न दिया जाए। क्योंकि सिंधिया ग्वालियर, शिवपुरी और दूसरे जिलों में शासकीय जमीनों पर अवैध रूप से कब्जा जमाने का काम कर रहे हैं। गोविंद सिंह ने सिंधिया पर तंज कसते हुए कहा कि जहां सिंधिया के पैर पड़ेंगे वहां बंटाधार होगा।

इसके साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री चौहान को चैंलेंज देते हुए कहा कि अगर उनमे हिम्मत है तो वो ग्वालियर, शिवपुरी और उज्जैन में आजादी के बाद जो भी जमीनें सिंधिया खानदान को ट्रांसफर की गई हैं, उसपर एक जांच आयोग बैठाएं। सारा दूध का दुध और पानी का पानी हो जाएगा। इतना ही नहीं उन्होंने बड़ा दावा करते हुए कहा अगर मैं गलत निकला तो मेरे ऊपर भी मुकादमा चलाएं।

सिंधिया फिलहाल शिवराज सरकार में एक पावर सेंटर के रूप में उभरे हैं।  ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि उनके समर्थको को कौन सा मंत्रालय मिलता है। अपुष्ट खबरों की माने तो सिंधिया अपने समर्थकों के लिए मलाई विभाग चाह रहे हैं। जिस पर सीएम शिवराज को राजी नहीं बताया जा रहा है। वैसे आपको बता दें कि पूर्व मंत्री डॉक्टर गोविंद सिंह भी ग्वालियर चंबल से आते हैं और भिंड में उनका खासा दबदबा माना जाता है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED