एमपी में होगी डिप्टी सीएम की नियुक्ति, पढ़िये पूरी खबर

एमपी में होगी डिप्टी सीएम की नियुक्ति, पढ़िये पूरी खबर
Spread the love

भोपाल : प्रदेश भाजपा के नये अध्यक्ष की नियुक्ति बाद अब खबर है कि एमपी में जल्द ही उपमुख्यमंत्री की नियुक्ति की जा सकती है. माना जा रहा है कि अमित शाह के भोपाल दौरे के बाद प्रदेश में बड़ा सियासी बदलाव हो सकता है.

दरअसल, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के दिल्ली दौरे के बाद राज्य में सियासी समीकरण तेजी से बदलते हुए नजर आ रहे हैं. राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि भाजपा हाईकमान राज्य में उपमुख्यमंत्री पद पर किसी नेता की ताजपोशी का मूड बना चुका है.

राजधानी में आनंद व्याख्यान में मुख्यमंत्री चुहान ने मुख्यमंत्री की कुर्सी बार बड़ा बयान देकर उपमुख्यमंत्री की अटकलों को हवा दी है. मुख्यमंत्री शिवराज ने दिल्ली से लौटने के बाद कहा, ‘दुनिया में कुछ भी परमानेंट नहीं है. मैं तो जा रहा हूं. कुर्सी ख़ाली है. कुर्सी पर कोई भी बैठ सकता है.’

मुख्यमंत्री के इस बयान ने राज्य में सियासी बदलाव की अटकलों को हवा दे दी, जिनमें अनुमान लगाया जा रहा है कि भाजपा राज्य में उपमुख्यमंत्री को नियुक्त कर सकती है.

वहीं, अमित शाह के दौरे की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने राकेश सिंह भी इस मामले में बैकफुट पर नजर आए. उन्होंने कहा कि आनंद में की गई बात को अगर कोई गलत ढ़ंग से प्रस्तुत करता है तो इसे गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए. राज्य में उपमुख्यमंत्री की नियुक्ति की खबरों को भी उन्होंने सिरे से खारिज कर दिया.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED