जिला योजना समिति की बैठक में भिड़े मंत्री जीतू पटवारी और BJP सांसद !

जिला योजना समिति की बैठक में भिड़े मंत्री जीतू पटवारी और BJP सांसद !
Spread the love

DEWAS – जिला योजना समिति की बैठक मंगलवार सुबह 11 बजे कलेक्टोरेट के सभाकक्ष में आयोजित की गई। इसमें अध्यक्षता करने उच्च शिक्षा एवं खेल युवक कल्याण विभाग एवं जिले के प्रभारी मंत्री जीतू पटवारी पहुंचे थे। लेकिन ये बैठक विवाद के अखाड़े में तब्दील हो गई और मंत्री पटवारी और सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी के बीच जमकर नोक-झोंक हुई।

दरअसल बैठक चालू होते ही सांसद महेंद्रसिंह सोलंकी आए तो उनका कहना था कि मेरी कुर्सी प्रोटोकॉल के हिसाब से नहीं लगी है। मैं प्रभारी मंत्री के पास ही बैठूंगा। इसके बाद उनकी कुर्सी मंत्री के पास लगाई गई। मंत्री पटवारी के पास कांग्रेस शहर अध्यक्ष मनोज राजानी भी बैठे हुए थे। सांसद महेंद्रसिंह सोलंकी ने कुछ दिन पहले राजानी की अवैध निर्माण की शिकायत कलेक्टर से की थी। वहां कार्रवाई नहीं होने पर बैठक में इस मुद्दे को लेकर सांसद ने कलेक्टर को घेरा। इस पर राजानी बिफर गए और सांसद पर व्यक्तिगत मामला बीच में लाने का आरोप लगाया। गहमागहमी में वहां बैठे भाजपा-कांग्रेस प्रतिनिधि भी चिल्लाने लगे।

मंत्री पटवारी ने भी इस बारे में उनसे कुछ कहा तो बहस बढ़ती गई। इसके बाद सांसद ने पटवारी को यहां तक कह दिया कि आप अगली बार मंत्री नहीं बन पाओगे। मंत्री पटवारी ने कहा कि मैं आपको बैठक से बाहर कर सकता हूं। ये मेरे पॉवर में है। सांसद जनप्रतिनिधि है और उन्होंने व्यक्तिगत रूप से मेरा अपमान किया है। इसका सबक सिखाना है।

बैठक के बाहर निकलते ही कांग्रेसियों ने सांसद को काले झंडे दिखाए। इस दौरान भाजपा-कांगे्रस कार्यकर्ताओं में जमकर विवाद हुआ। अफसर भी इस दौरान फंसे रहे।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED