दिगंबर अखाड़े ने कम्प्यूटर बाबा को किया निष्काषित !

Spread the love

इंदौर |शिवराज के खिलाफ बगावत पड़ी भारी ..जी हां विधानसभा सभा से ठीक पहले शिवराज सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले महामंडलेश्वर कंप्यूटर बाबा को दिगंबर अखाड़े ने निष्काषित कर दिया है.

1008 महामंडलेश्वर नामदेव त्यागी उर्फ कंप्यूटर बाबा का यु तो हमेशा मिडिया की सुर्खियों में बने रहते है लेकिन अब वह महामंडलेश्वर नहीं रहे,अखाड़े के राष्ट्रीय सचिव महंत शिव शंकर दास महाराज ने इसकी घोषणा की है,शिवराज सरकार के खिलाफ ‘संत समागम’ में ‘मन की बात’ कार्यक्रम के माध्यम से हमला बोला था.चुनावी सीजन में कंप्यूटर बाबा की मन की बात से खबरदार सरकार बाबा को मनाने की कोशिश में थी. लेकिन बात नहीं बनी थी..
वही अखाड़े के राष्ट्रीय सचिव नरेन्द्र गिरी ने महामंडलेश्वर कंप्यूटर बाबा को दिगंबर अखाड़े ने निष्काषित कर दिया है,उनका कहना है कि महामंडलेश्वर कंप्यूटर बाबा संत समाज को गुमराह कर राजनीति कर रहे थे,वही उन्होंने कहा है कि बाबा को अब इलाहाबाद कुंभ में प्रवेश भी नही दिया जाएगा… जाते-जाते उन्होंने चेतवानी भी दी है यदि दिग्गंबर अखाड़ा का कोई साधु चुनाव में कंप्यूटर बाबा का साथ देगा उसे भी निष्काषित किया जायेगा

इस पर कम्प्यूटर बाबा का कहना है की में अवैध उत्खनन, गौरक्षा और मंदिर निर्माण के मुद्दे पर शिवराज सरकार के विरुद्ध जनप्रचार करूंगा ,उनका कहना है में धर्म की रक्षा करूँगा चाहे शिवराज मेरे निजी जीवन में कुछ भी प्रहार कर रहे है लेकिन में धर्म रक्षा के किये मेरा जीवन न्योछवर कर दूंगा.

कुलमिलाकर चुनाव के ठीक पहले उनके निष्काषन से चुनावी सरगरिया तेज हो गयी है ,कम्प्यूटर बाबा ने इसके पीछे शिवराज सरकार हाथ बताया है बहरहाल देखना होगा की अब कम्प्यूटर बाबा की अगली चाल क्या होगी .

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED