गुना कांड पर दिग्गी और वीडी आमने – सामने !

गुना कांड पर दिग्गी और वीडी आमने – सामने !
Spread the love

भोपाल . गुनाकांड को लेकर मध्य प्रदेश में सियासत तेज हो गई है। चुनावी दहलीज पर खड़े एमपी में बीजेपी और कांग्रेस के बीच इस मुद्दे को लेकर आरोप – प्रत्यारोप की राजनीति तेज हो गई है। गुना कांड में मुख्य अतिक्रमणकारी गब्बू पारदी के राजनीतिक रिश्तों को लेकर प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह आमने – सामने हो गए हैं। गुना में हुई पुलिस की बर्बरता पर कांग्रेस के आक्रमक रूख पर पलटवार करते हुए बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने गब्बू पारदी के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह से रिश्तों की जांच की मांग की है।

उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को एक खत लिखा है। खत में वी डी शर्मा ने गब्बू पारदी को कांग्रेस कार्यकर्ता बताते हुए मांग की है कि दिग्विजय सिंह के साथ गब्बू पारदी के आखिर क्या रिश्ते हैं इसकी जांच होना चाहिए। वहीं वीडी शर्मा की इस मांग का जवाब देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस सांसद दिग्विजय सिंह ने कहा है कि वह जांच के लिए तैयार हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अगर चाहें तो खुद वीडी शर्मा से ही इस पूरे मामले की जांच करा लें। इतना ही नहीं उन्होंने यह मांग भी की है इसके साथ साथ गुना में अतिक्रमण की जमीन से 15 साल तक अतिक्रमण क्यों नहीं हटाया गया इसकी भी जांच होनी चाहिए।

आपको बता दें गुना में अतिक्रमण हटाने के दौरान किसान पति पत्नी के साथ पुलिस मारपीट और फिर दंपति के कीटनाशक पीने का वीडियो वायरल होने के बाद हंगामा मचा हुआ है।  विपक्ष ने इस घटना को लेकर सरकार पर सवाल खड़े किए हैं। बताया जा रहा है कि जिस जमीन पर अतिक्रमण था उसका मुख्य अतिक्रमणकारी गब्बू पारदी है। उसी ने अपनी जमीन इस किसान दंपति को दे रखी थी और घटनावाले दिन गब्बू पारदी ने ही पति पत्नी को कीटनाशक पीने के लिए उकसाया था। अब इस पर सियासत शुरू हो गई है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED