गिरती कानून – व्यवस्था को लेकर दिग्गी का निशाना, बोले – प्रदेश में चल रहा गुंडाराज!

गिरती कानून – व्यवस्था को लेकर दिग्गी का निशाना, बोले – प्रदेश में चल रहा गुंडाराज!
Spread the love

भोपाल . पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने शिवराज सरकार पर राज्य की गिरती कानून – व्य़वस्था को लेकर निशाना साधा है। पूर्व मुख्यमंत्री ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर हमला बोलते हुए कहा कि एकतरफ जहां राज्य़ में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं, दिनदहाड़े लोगों को मौत के घाट उतारा जा रहा है, अपराधियों में पुलिस – प्रशासन का कोई खौफ नहीं है। वहीं दूसरी तरफ राज्य के मुखिया  दूसरे दलों में तोड़फोड़ करने, वर्चुअल रैली करने, वीडियो कॉफ्रेसिंग करने और तबादले करने में लगे हैं। दिग्गी राजा ने हालिया समय में हुए कई घटनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि इनमे सत्ताधारी पार्टी के लोग शामिल हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि अपराधियों के हौंसले इतने बुलंद है कि वो भोपाल के वरिष्ठ पत्रकार धनंजय प्रताप सिंह के घर में घुसकर उनके साथ मारपीट करते हैं। जब वो थाने पहुंचे तो पुलिस का उनके साथ बर्ताव काफी परेशान करने वाला था। कांग्रेस सांसद ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की तारीफ करते हुए कहा कि उनके कार्यकाल के दौरान भू-माफिया, राशन माफिया, मिलावट करने वाले माफिया, शराब-सट्टा माफिया के सफाये से जनता खुश थी, मगर शिवराज दुखी थे।

उन्होंने तुलसी सिलावट के समर्थकों के बीच सब कुछ बर्बाद होने की बात कह कर माफियाओँ से अपने सांठगांठ को उजागर कर दिया था। दरअसल बीते दिनों एक के बाद हुए आपराधिक घटनाओं से पूरा प्रदेश हिल उठा है।  27 जून को पिपरिया में बजरंग दल से जुड़े रवि विश्वकर्मा की सरेआम गोलियों से भून दिया गया। इसके साथ ही एक एनएसयूआई कार्य़कर्ता की भी हत्या कर दी गई। इसके अलावा रतलाम जिले के जावरा कस्बे में शादी के मण्डप में बैठने जा रही दुल्हन सोनू यादव की निर्मम हत्या ने पुलिस महकमे में हड़कंप मचा दिया था।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED