दिग्गी का शिवराज पर पलटवार, दर्ज करवाई FIR!

दिग्गी का शिवराज पर पलटवार, दर्ज करवाई FIR!
Spread the love

भोपाल –  मध्यप्रदेश में राज्यसभा और उपचुनाव से पहले सियासत ने दिलचस्प मोड़ ले लिया है। प्रदेश में इन  दिनों जमकर नेताओं के ऑडियो – वीडियो वायरल हो रहे हैं और जवाब में एक – दूसरे पर एफआईआर भी दर्ज करवाए जा रहे हैं। इसी क्रम में शराब बिक्री मामले में मुख्यमंत्री का फेक वीडियो ट्वीटर पर शेयर करने में फंसे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह उसी क्राइम ब्रांच थाने में समर्थकों की भीड़ लेकर बुधवार सुबह पहुंचे जहां उनके खिलाफ दो दिन पहले एफआईआर हुई थी।

दिग्विजय ने राहुल गांधी के छेड़छाड़ किए गए वीडियो को आधार बनाकर शिवराज सिंह के खिलाफ एसपी साउथ के पास अपनी शिकायत दर्ज कराई। दिग्विजय सिंह के साथ उनके विधायक बेटे और पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह, सज्जन सिंह वर्मा,पीसी शर्मा,पूर्व विधानसभा स्पीकर नर्मदा प्रजापति सहित बड़ी संख्या में समर्थक मौजूद थे। इस दौरान पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने अपने पिता दिग्विजय सिंह का बचाव करते हुए कहा कि सरकार ने प्रशासन का दुरूपयोग कर दिग्विजय सिंह के खिलाफ झूठी एफआईआर दर्ज की। हम ऐसी कारवाईयों से नहीं डरेंगे।

वहीं शिकायत दर्ज कराने के बाद दिग्विजय सिंह ने कहा, अगर मेरे खिलाफ एफआईआर हुई है, तो शिवराज के खिलाफ भी मामला दर्ज होना चाहिए। अगर पुलिस केस दर्ज नहीं करती है, तो मैं इसके लिए कोर्ट जाऊंगा। जब तक मेरी शिकायत पर कार्रवाई नहीं की जाएगी, तब तक मेरा संघर्ष जारी रहेगा। साथ ही उन्होंने कहा कि जब तक वीडियो में एडिटिंग किसने की ये न पता चल जाए तब तक कांग्रेस के कार्यकर्ता पर कार्रवाई नहीं होनी चाहिए।

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED