विभागों के बंटवारे को लेकर दिग्गी ने शिवराज और सिंधिया पर कसा तंज, कही ये बात!

विभागों के बंटवारे को लेकर दिग्गी ने शिवराज और सिंधिया पर कसा तंज, कही ये बात!
Spread the love

भोपाल .  लंबी जद्दोजहद के बाद आखिरकार शिवराज मंत्रिमंडल के मंत्रियों के बीच विभागों का बंटवारा हो गया है। इस बंटवारे में भी सिंधिया की छाप दिख रही है। सिंधिया समर्थकों को भारी – भरकम मंत्रालय मिलने के साथ ही अब इस पर सियासत शुरू हो गई है। कांग्रेस ने इसे लेकर शिवराज सरकार और ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला बोला है। पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस सांसद दिग्विजय सिंह ने विभाग बंटवारे पर तंज कसते हुए ट्विट किया है। दिग्गी राजा ने ट्वीट करते हुए लिखा, आख़िर 11 दिनों के ‘वर्कआउट’के बाद लूट का बँटवारा हो गया।

परिवहन, राजस्व जलसंसाधन आदि गये भगोड़ों को और एक्साइज़ शहरी विकास गये भाजपा को। देखते हैं 3 महीने की अंतरिम सरकार कितना अपना भला करती है और कितना जनता का। यह भी देखना है इस अंतरिम मंत्रिमंडल की कितनी बात अधिकारी मानते हैं। अपने एक अन्य ट्विट में कांग्रेस नेता ने पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज कसते हुए कहा, परिवहन और राजस्व विभाग में सिंधिया जी की इतनी रुचि क्यों है? समझदार लोग समझते हैं।

दरअसल दिग्विजय सिंह का इशारा पूर्व मंत्री गोविंद सिंह के उस आरोप पर है जिसमे उन्होंने सिंधिया पर शासकीय जमीनों पर अवैध कब्जा जमाने का आरोप लगाया था। वहीं पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने भी शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, बीजेपी अपने सीनियर नेताओं को नजरअंदाज कर आयातित और खरीदे हुए नेताओं को अहम पदों पर बैठा रही है।  बीजेपी केवल पैसों के लिए काम कर रही है जिसका खामियाजा उसे आगामी चुनावों में भुगतना पड़ेगा।

 

 

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED