दिग्गी ने पीएम मोदी को दिया नर्मदा परिक्रमा करने का चैलेंज, पढ़िए पूरी खबर

दिग्गी ने पीएम मोदी को दिया नर्मदा परिक्रमा करने का चैलेंज,  पढ़िए पूरी खबर
Spread the love

झाबुआ :  झाबुआ में कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह अल्प प्रवास पर पहुंचे. यहाँ उन्होंने स्थानीय सर्किट हाउस में पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने मीडिया से भी बातचीत की और शनिवार को शाजापुर में हुई घटना पर भी दुःख जताया. उन्होंने कहा कि शाजापुर में महाराणा प्रताप जयंती पर मुस्लिम कई जगह स्वागत करते है. शनिवार को भी उन्होंने 3 जगह स्वागत किया लेकिन एक जगह तनावपूर्ण स्थिति बन गयी. दिग्विजय ने भाजपा पर आरोप लगाया है भाजपा विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश का माहौल बिगाड़ना चाहती है.उन्होंने यह भी कहा कि जब भाजपा को लगता है की वह चुनाव हारने की स्थिति में है तब वह दंगो का सहारा लेकर हिन्दू मुस्लिम दंगे करवाती है.

भय्यू महाराज की मौत पर बोले
उन्होंने इंदौर में हुई भय्यू महाराज की मौत पर भी दुःख जताया. उन्होंने कहा कि एक आध्यात्मिक संत ऐसे आत्महत्या नहीं कर सकता. हालांकि उनका सुसाइड नोट भी मिला है. उन्होंने मौत के कारणों पर बोलने से इंकार कर दिया.

टिकट बंटवारे पर बोले
लम्बे समय से कांग्रेस में टिकट के बंटवारे को लेकर घमासान मचा हुआ है. कांग्रेस के नेता हर बार टिकट बंटवारे के सवाल को टाल देते है. दिग्विजय से जब टिकट के बंटवारे को लेकर सवाल पूंछे गए तो उन्होंने टालते हुए कहा कि टिकट किस को भी मिले, पुरे पार्टी के नेता पंजे के साथ खड़े है और उसी के साथ चुनाव लड़ेंगे.

नर्मदा पर बोले-
उन्होंने शिवराज सरकार पर नर्मदा किनारे पौधरोपण में भ्रष्टाचार का आरोप लगाया. इस मामले में उनका कहना है कि परिक्रमा के दौरान 50000 से अधिक पौधे नहीं मिले और सरकार लाखों पौधे लगाने की बात कर रही है.

मोदी को दिया चैलेंज –
दिग्विजय ने पीएम नरेंद्र मोदी के फिट इंडिया चैलेंज पर उनको नर्मदा परिक्रमा का चैलेंज दिया है. उन्होंने यह भी कहा कि मैने पैदल यात्रा की थी. इसके साथ ही मनरेगा का पैसा बर्बाद करने का आरोप भी लगाया और कहा कि सरकार ने लोगो को मुर्ख बनाया है. इसके साथ ही रोजगार और जीएसटी को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा. होने कहा कि देश में बेरोजगारी है, अर्थव्यवस्था बिगड़ रही है, नोटबंदी विफल रही, व्यापारी जीएसटी से परेशान है और उनको फिटनेस चैलेंज लगा हुआ है.

आरएसएस पर निशाना साधा –
सीआईए की रिपोर्ट में संघ को राष्ट्रवादी और बजरंग दाल व विश्व हिन्दू परिषद् को उग्रवादी संगठन बताये जाने के मामले में उन्होंने अपने हिन्दू आतंकवाद के बयान पर कायम रहने की बात कही. उन्होंने कहा कि जब भी कोई हिन्दू आतंकी घटना में पकड़ा जाता है तो उसका संघ से कनेक्शन जरूर होता है. उन्होंने यह भी कहा कि महात्मा गाँधी की हत्या करने वाले नाथूराम गोडसे भी आरएसएस का सदस्य रहा.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED