नोटबंदी के बाद अमित शाह की बैंक में जमा हुए नये नोट, दिग्विजय सिंह ने इंदौर में किया दावा

नोटबंदी के बाद अमित शाह की बैंक में जमा हुए नये नोट, दिग्विजय सिंह ने इंदौर में किया दावा
Spread the love

इंदौर : गौड़िया भोई समाज पब्लिक ट्रस्ट द्वारा आयोजित कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह ने केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा । इतना ही नही उन्होनें अपने कार्यकर्ताओ से भी एकजुट होने की अपील की।

दरअसल, इंदौर में दिग्विजय सिंह ने बयानों के ऐसे वार किए जो सीधे जाकर बीजेपी का चुभाने के लिए तैयार है। दिग्विजय सिंह ने सबसे पहले कांग्रेस कार्यकर्ताओ को नसीहत देते हुए कहा कि रेल्वे स्टेशन या एयरपोर्ट पर नारा किसी का नही लगेगा नारा एक ही व्यक्ति का लगेगा। उन्होने कहा कि कांग्रेस एकजुट हो जाएगी तो भाजपा कभी जीत नही सकती है।

उन्होने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से बात कर ये कहा कि मुझे, महेश जोशी, राकेश रजनीता और सत्यव्रत जैसे लीडर्स जिनको टिकिट नही चाहिए वो अब कांग्रेसियों को एकत्रित करेगें। वही दिग्विजय सिंह ने शिवराज सिंह चौहान पर सवाल उठाया और कहा कि उनके चुनावी क्षेत्र में नर्मदा परिक्रमा के दौरान 11 दिन गांव गांव घूमे और ईमानदारी से चुनाव लड़ा जाये तो वो जीतने वाले नही है।

वही सीएम पर आरोप लगाया कि और कहा कि वे दुनियाभर में लप्पासी कर रहे है और पौधारोपण के मामले में गिनिज बुक आॅफ वर्ल्ड रिकार्ड दर्ज कराने की बात कहते है जबकि प्रदेश की बीजेपी सरकार ने नर्मदा मैया की छाती छलनी कर दी है। वही सीएम शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर कटाक्ष करते हुए दिग्गी ने कहा आशीर्वाद उसे ही मिलता है जो काम करता है इसलिए इस बार आशीर्वाद नही मिलेगा।

वही मोदी की इंदौर में सभा को लेकर दिग्गी ने कहा कि प्रदेश सरकार, सरकारी कर्मचारियों के दम पर भीड़ जुटाने में लगी है साथ ही उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के लिए भाजपा को कार्यकर्ता नही मिल रहे है जिसके चलते कार्यक्रम आंगनवाडी कार्यकर्ताओ और छात्रों के भरोसे रह गए है। वही प्रभात झा के बयान पर पलटवार करते हुए उन्होने कहा कि बीजेपी सरकार सेठों को फायदा देती है। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह ने इंदौर में मीडिया से बातचीत में कहा कि देश में आग लगी है और मोदी योग करवा रहे है। पीएम मोदी और सीएम शिवराज से बस बाते करवा लो इसके अलावा कुछ नही हे।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED