दिग्विजय सिंह वोट बैंक के लिए कुछ भी कर सकते हैं, बोले कैलाश विजयवर्गीय !

दिग्विजय सिंह वोट बैंक के लिए कुछ भी कर सकते हैं, बोले कैलाश विजयवर्गीय !
Spread the love

इंदौर :- विजयादशमी के पर्व पर मंगलवार सुबह करीब 8.30 बजे इंदौर महानगर के 34 नगरों से साथ एक समय पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का पथ संचलन निकला. स्वयंसेवक अनुशासन का कदमताल करते हुए सड़कों पर निकले. इसमें शहरभर के 15 हजार से ज्यादा स्वयंसेवक शामिल हुए. इस दौरान स्वयंसेवक अनुशासन और राष्ट्रवाद का संदेश देते हुए आगे बढ़े. सभी 34 नगरों में वक्ताओं का बौद्धिक सम्मेलन भी हुआ.

1925 में विजयादशमी के ही दिन केशव बलीराम हेडगेवार ने संघ की स्थापना की थी. आज करीब 94 साल बाद 45 से ज्यादा देशों में संघ के लाखों स्वयंसेवक हैं.इंदौर में संघ के कार्यकर्ताओं की संख्या हजारों में है.भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय सहित कई बड़े नेता भी स्वयंसेवक के तौर पर पथ संचलन में शामिल हुए. इस दौरान कैलाश विजयवर्गीय संघ की ड्रेस पहने पूरे अनुशासन में नजर आए. बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि डेमोक्रेसी के नाम पर भारत में कुछ ऐसे लोग हैं जो देश के लिए खतरनाक हैं, जो हमारे देश में रहकर पाकिस्तान के जयकारे लगाते हैं, इन्हें जवाब देना जरूरी है.

वही कैलाश विजयवर्गीय ने दिग्विजय सिंह को लेकर कहा कि वोट बैंक के लिए कुछ भी कर सकते है.आतंवादियों के नाम के आगे जी लगा रहे है.

कुल मिलाकर संघ ने विजयदशमी पर अपने शौर्य और अनुशासन का परिचय दिया तो वही दूसरी तरफ कैलाश विजयवर्गीय ने अपने बयानों से माहौल गरमा दिया.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED