दिग्गी का बड़ा बयान, जीतना है तो ‘कमल’ को देनी होगी कमान

दिग्गी का बड़ा बयान, जीतना है तो ‘कमल’ को देनी होगी कमान
Spread the love

भोपाल : राजनीति से दूर नर्मदा परिक्रमा यात्रा करने वाले पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने यात्रा के अंतिम पड़ाव पर कांग्रेस में नेतृत्व को लेकर बड़ा बयान दिया है. प्रदेश के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की वापसी के लिए दिग्गी ने सार्वजनिक तौर मांग की है कि प्रदेश में विधानसभा चुनाव जीतना है तो कमलनाथ को तत्काल सीएम प्रोजेक्ट करना चाहिए. उन्होंने कहा कि इस बारे में पार्टी हाईकमान को जल्द ही फैसला लेना चाहिए.

CONGRESS

दिग्गी के इस बयान के बाद प्रदेश के सियासी गलियारों हड़कंप जैसा माहौल है. वही कांग्रेस में हमकदम बन कर चल रहे अरुण यादव और अजय सिंह की जोड़ी को गहरा झटका लगा है.

दिग्विजय से जब यह पूछा गया कि उन्होंने कमलनाथ को ही क्यों प्रदेश के मुख्यमंत्री के लिए योग्य चेहरा माना है तो उन्होंने मुस्कुराते हुए जवाब दिया कि इसके लिए किसी को स्पष्टीकरण देने की जरूरत नहीं है. सिंह के इस बयान से 9 अप्रैल को नर्मदा यात्रा के सम्पाप्ति कार्यक्रम में होने वाले कथित शक्तिप्रदर्शन पर सभी की नजरे टिक गई है.

KMLNATH

नरसिंहपुर जिले के बरमान घाट पर होने वाले नर्मदा परिक्रमा के समापन समारोह में कांग्रेस नेता कमलनाथ के अलावा ज्योतिरादित्य सिंधिया, सुरेश पचौरी, अजय सिंह, अरुण यादव सहित कई दिग्गज नेता एक साथ शिरकत कर रहे हैं.
कमलनाथ के पक्ष में दिग्विजय के इस बयान पर कांग्रेस में जमकर सुगबुगाहट शुरू हो गई है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED