मीडिया के सवाल पर भड़के दिग्विजय सिंह !

मीडिया के सवाल पर भड़के दिग्विजय सिंह !
Spread the love

भोपाल | पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह मीडिया के सवाल पर उस समय भड़क उठे जब उनसे राहुल गांधी द्वारा आतंकी मसूद अजहर को जी कहने पर सवाल पूछा गया। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों को फटकार लगा दी.

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस सुप्रीमो राहुल गांधी द्वारा जैश ए मोहम्मद के चीफ आतंकी मसूद अजहर को जी कहकर संबोधित करने पर कांग्रेस नेता बैकफुट पर है। वही पत्रकारों को इस मामले प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह से सवाल करना महंगा पड़ गया। फिर क्या था दिग्विजय ने जमकर पत्रकारों को फटकार लगाई और बड़े ही तल्ख अंदाज में नसीहत भी दे डाली।

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा जब रविशंकर प्रसाद बोलते है तब आप क्यों चुप रहते…जब मुरली मनोहर जोशी उनको श्रीमान कहते तब क्यों चुप रहते…ये मीडिया क्यों चुप रहती है…राहुल जी के बारे में…दिग्विजय के बारे में आप बढ़चढ़कर डिस्कशन करा लेते है…रविशंकर प्रसाद जब उन्हें सम्मान के साथ बोलते है तब आप चुप क्यों रहते है….भाजपा के लोगों से प्रश्न क्यों नहीं करते…जब हाफिज सईद को रविशंकर प्रसाद ने जी बोला क्या आपके चैनल ने ये चलाया….

दरअसल दिग्विजय जनसम्पर्क मंत्री पीसी शर्मा..पंचायत मंत्री कमलेश्वर पटेल के साथ चर्चा कर रहे थे इस दौरान पत्रकारों ने जब मसूद अजहर को जी कहने पर सवाल किया तो दिग्गी ने मीडिया से पूछा की जब मुरली मनोहर आतंकियों को श्रीमान कहते है…राहुल गाँधी और दिग्विजय के बयान पर तो बढ़चढ़कर चर्चा करवा ली जाती है लेकिन जब रविशंकर प्रसाद आतंकियों को सम्मान के साथ बोलते है तो आप चुप क्यों रहते है….भाजपा अपनी असफलता को छिपाने के लिए ऐसे मुद्दे खड़े करते है…
कुल मिलाकर लोकसभा चुनाव से पहले राहुल गाँधी के बयान से जहाँ पूरे देश की सियासत गरमाई हुई है..वही दिग्विजय ने अपनी बेबाकी से भाजपा को निशाने पर लिया..

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED