नर्मदा किनारे बन रहे नए समीकरण, कद्दावर BJP सांसद ने की दिग्गी से मुलाकात

नर्मदा किनारे बन रहे नए समीकरण, कद्दावर BJP सांसद ने की दिग्गी से मुलाकात
Spread the love

दमोह। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह कि नर्मदा परिक्रमा यात्रा अंतिम पड़ाव पर, लेकिन जैसे जैसे ये यात्रा ख़त्म होने की कगार पर है सूबे की सियासत में नए समीकरण बनने के संकेत भी दे रही है. भाजपा के दिग्गज नेता और सांसद प्रह्लाद पटेल ने दिग्गी की नर्मदा यात्रा में शामिल होकर प्रदेश के सियासी गलियारों में हलचल मचा दी है.

FB_IMG_1522646396679

दिग्विजय की यात्रा सिवनी जिले पहुंची तो उनका स्वागत करने के लिए बीजेपी सांसद प्रह्लाद पटेल परिवार सहित पहुंच गए. पटेल और उनकी पत्नी पुष्पलता सिंह पटेल ने दिग्गी और उनकी पत्नी अमृता सिंह का स्वागत किया. इस दौरान प्रदेश के दोनों मुख्य सियासी दलों के दिग्गजों ने गर्मजोशी से एक-दूसरे से बातचीत की..

FB_IMG_1522646412496

चुनावी साल में दिग्विजय सिंह की धार्मिक यात्रा में इस तरह सांसद का शामिल होना कई तरह की चर्चाओं को जन्म दे गया. वही सांसद पटेल ने इसे राजनीति से दूर बताया है. पटेल को नर्मदा से लगाव है और दिग्गी नर्मदा यात्रा पर है इस वजह से वे इस यात्रा में शामिल हुए है. हालांकि प्रह्लाद पटेल का नर्मदा से हमेशा जुड़ाव रहा है और वे खुद भी तीन बार नर्मदा परिक्रमा कर चुके हैं.

FB_IMG_1522646388810

पटेल की सफाई के बावजूद दिग्गी की यात्रा में उनका शामिल होना चर्चाओं में है. ये पहला मौका नहीं है जब पटेल या उनके परिवार के लोगों ने दिग्विजय सिंह की यात्रा में हिस्सेदारी की है, बल्कि कुछ दिन पहले जब दिग्विजय की यात्रा टेल के गृहजिले नरसिंहपुर पहुंची तो उनके भाई और प्रदेश के मंत्री जालम सिंह ने भी दिग्गी राजा का स्वागत सत्कार किया था.. इसके बाद ही हुए मंत्रिमंडल विस्तार में जालम सिंह को मंत्री बनाया गया था.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED