दिग्विजय सिंह के भाई MLA लक्ष्मण सिंह को हुआ अपनी इस भूल का एहसास !

दिग्विजय सिंह के भाई MLA लक्ष्मण सिंह को हुआ अपनी इस भूल का एहसास !
Spread the love

इंदौर- कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने कहा- हमने किसी विधायक को नहीं तोड़ा, वे खुद हमारे पास आए हैं…प्रदेश में कमलनाथ सरकार स्थिर हैं. वहीं उन्होंने कहा कि भाजपा में जाना मेरी भूल थी.

दरअसल शुक्रवार को इंदौर प्रेस क्लब में मीडिया से चर्चा के दौरान लक्ष्मण सिंह ने कहा कि किसी का इशारा हो या ना हो लेकिन प्रदेश की कांग्रेस सरकार गिरने वाली नहीं है. यहां दो पार्टी का सिस्टम है. 109 भाजपा और 114 कांग्रेस, यह जनमत है. 5 बार नहीं 50 बार अविश्वास मत करा लो सरकार गिरने वाली नहीं है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कभी भी विधायक तोड़ने पर विश्वास नहीं किया है. भाजपा के जिन विधायकों ने कांग्रेस को समर्थन दिया वे भाजपा में अपने आप को अपमानित महसूस कर रहे थे.

वही लक्ष्मण सिंह ने कहा कि भाजपा में जाना मेरी गलती थी. लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का संगठन शहरों में कमजोर रहा, यह हमारी कमजोरी रही. उन्होंने कहा कि दिग्विजय की कोई भूल नहीं थी पार्टी ने जो दायित्व दिया उसे उन्होंने निभाया.

कुल मिलाकर दिग्विजय के भाई लक्ष्मण सिंह ने इंदौर में ना सिर्फ अपने बयानों से बेबाकी दिखाई बल्कि पत्रकारों के सवाल पर सूझबूझ से जवाब भी दिया.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED