दिग्विजय के भाई लक्ष्मण सिंह ने कमलनाथ को दी बड़ी नसीहत, टेंशन में आई कांग्रेस !

दिग्विजय के भाई लक्ष्मण सिंह ने कमलनाथ को दी बड़ी नसीहत, टेंशन में आई कांग्रेस !
Spread the love

भोपाल . मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के हाथ से पहले सत्ता चली गई और अब धीरे-धीरे उसके विधायक भी साथ छोड़ रहे हैं।  पिछले कुछ दिनों में कई कांग्रेस विधायकों ने पार्टी से इस्तीफा देकर भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। अब इसी मसले पर कांग्रेस में सवाल खड़े होने शुरू हो गए हैं और आवाज उठाने वाले पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह हैं।कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने ट्वीट करके कांग्रेस में मची अंदरूनी खींचतान को सतह पर ला दिया है।

कांग्रेस विधायक ने ट्वीट करते हुए कहा, नारायण पटेल जैसे मृदुभाषी, कर्मठ साथी विधायक का पार्टी छोड़ कर जाने पर बहुत दुख हुआ। यह तो किसी गुट के नहीं थे, फिर क्यों गए? कमलनाथ चिंतन करे- उधर कांग्रेस का कहना है कि नारायण पटेल कमलनाथ का नमक खाकर बीजेपी में गए, लम्बा सौदा हुआ है। चुनाव में जनता सर्जिकल स्ट्राइक करेगी।

गौरतलब है कि गुरुवार को ही खंडवा जिले की मांधाता विधानसभा से कांग्रेस विधायक नारायण पटेल ने इस्तीफा दे दिया। जिसके तुरंत बाद उन्होंने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया। पिछले कुछ दिनों में कांग्रेस के तीन विधायक ऐसा ही कदम उठा चुके हैं। इनसे पहले कांग्रेस विधायक प्रद्युम्न लोधी और सावित्री देवी कासडेकर ने भी इस्तीफा देकर बीजेपी का दामन थाम लिया था। माना जा रहा है कि अभी कुछ और विधायक कांग्रेस छोड़ सकते हैं। ऐसे में कांग्रेस के अंदर खलबली मच गई है। लक्ष्मण सिंह पहले नेता नहीं हैं जिन्होंने प्रदेश नेतृत्व की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किए हों, इससे पहले कद्दावर कांग्रेस नेता गोविंद सिंह भी कामकाज पर सवाल उठा चुके हैं।

 

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED