इंदौर में कोविड जांच टीम से मारपीट के बाद सख्त हुआ जिला प्रशासन!

इंदौर में कोविड जांच टीम से मारपीट के बाद सख्त हुआ जिला प्रशासन!
Spread the love

इंदौर .  एमपी के इंदौर में कोरोना की जांच के लिए जा रही स्वास्थ्य विभाग की टीम पर उस वक्त हमला हुआ जब टीम एक अतिमहत्वपूर्ण कॉल पर रवाना हुई थी,  मामला इंदौर शहर के पंढरीनाथ थाना क्षेत्र के नंदलालपुरा चैराहे का है । जहां कोविड टीम की कार से लोडिंग ऑटो की टक्कर हो गई, जिसके बाद कोविड -19 की टीम में शामिल डॉक्टर ब्रजभूषण पटेल से मौके पर मार-पीट की गई है।

यही नहीं इस विवाद के दौरान मौजूद महिला स्वास्थ्य कर्मचारी सरिता और चालक विनित चैहान के साथ भी बदसलूकी की गई है। पिटाई का शिकार हुए डॉ. बृजभूषण पटेल ने बताया कि उनकी टीम पुलिस लाइन में पुलिस ऑफिसर की जांच के लिए जा रही थी। इसी दौरान हुई टक्कर के बाद अचानक विवाद हो गया। घटना का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो स्वास्थ्य महकमा हरकत में आया और दोषियों के खिलाफ कड़ा रुख अपनाया ।

इसके पहले भी इंदौर में स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ मार-पीट और दुर्व्यवहार के मामले सामने आ चुके हैं। इधर, इस मामले में नोडल अधिकारी डॉ. अमित मालाकार ने बताया कि ऑटो चालक और कोविड टीम के ड्राइवर के बीच कहासुनी के बाद विवाद बढ़ गया और फिर ऑटो चालक ने मारपीट शुरू कर दी। मामले की रिपोर्ट पंढरीनाथ थाना पर दर्ज करा दी गई है। अब देखना होगा कि कैसे कोरोना वारियर्स पर हुए इस हमले के बाद जनता में जागरूकता देखने को मिलती है ।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED