MP में DOG POLITICS, नेता हुए आमने-सामने !

MP में DOG POLITICS, नेता हुए आमने-सामने !
Spread the love

भोपाल- मध्यप्रदेश की सियासी गलियों में कुत्तों पर बयान गूंज रहे है। जी हां क्या पक्ष और क्या विपक्ष, हर कोई कुत्तों पर बयान देता हुआ नजर आ रहा है।

मध्य प्रदेश में पुलिस विभाग में तैनात प्रशिक्षित कुत्तों के तबादलो पर सियासत तेज हो गई है। 46 कुत्तों के तबादलो पर विपक्ष हमलावर है। पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि एमपी में इंसान तो इंसान अब कुत्तों के भी तबादले किऐ जा रहे है। वहीं बैकफुट पर नजर आती रही सरकार भी अब गियर बदलती नजर आ रही है। राज्य की कांग्रेस सरकार के मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने विपक्षी भारतीय जनता पार्टी को कुत्ते जैसी मानसिकता वाली पार्टी कह दिया।

वही शिवराज सरकार के दौरान किए गए कुत्तों के तबादले की सूची भी सामने आई है। मुख्यमंत्री कमलनाथ के मीडिया सलाहकार नरेंद्र सलूजा ने भाजपा सरकार के दौरान 2018 में हुए कुत्तों के तबादले की लिस्ट जारी की है। सलूजा ने कहा है कि वह यह सूची पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भेजेंगे। सलूजा ने कहा कि कुत्तों का तबादला एक आम प्रक्रिया है। मार्च 2018 में जब शिवराज सिंह चौहान मुख्यमंत्री थे और भाजपा की सरकार थी तब भी कुत्तों के तबादले हुए थे।

गौरतलब है कि पिछले दिनों कमलनाथ सरकार ने अधिकारियों और कर्मचारियों को इधर से उधर करने के बाद 46 कुत्तों के तबादले का आदेश जारी किया था। कुत्तों के साथ ही उनके हैंडलर्स का भी तबादला किया गया था। सरकार के इस आदेश के बाद प्रदेश में सियासत गर्म हो गई।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED