इंदौर में होने वाले INDIA VS BANGLADESH टेस्ट मैच के टिकट पाने का आसान तरीका!

इंदौर में होने वाले INDIA VS BANGLADESH टेस्ट मैच के टिकट पाने का आसान तरीका!
Spread the love

इंदौर- इंदौर में भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जाने वाले टेस्ट मैच के लिए टिकटों के दाम घोषित कर दिए गए हैं। इसमें सबसे सस्ता 262 रुपए का टिकट स्टूडेंट्स के लिए रखा गया है। इसके बाद सामान्य गैलरी टिकट 315 रुपए निर्धारित किया गया है।

इंटरनेशनल क्रिकेट मैच की मेजबानी करने के लिए एकबार फिर देश का सबसे साफ शहर इंदौर तैयार है। जी हां भारत-बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 14 नवंबर से होलकर स्टेडियम में खेला जाएगा। मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ने इस मुकाबले के टिकट रेट घोषित कर दिए हैं। इंदौर में हुए टेस्ट, वनडे और  टी-20 मैचों के टिकटों की तुलना में इस मैच की टिकट दर अब तक की सबसे कम है। यह टिकट पांचों दिन के लिए रहेंगे और  दर्शक सभी टिकट ऑनलाइन ही खरीद सकेंगे। केवल दिव्यांग दर्शकों को टिकट बॉक्स ऑफिस से खरीदने होंगे। सबसे सस्ता टिकट 315 और सबसे महंगा टिकट 1845 रु. होगा। www.paytm.com और  www.insider.in पर टिकट बुकिंग कर सकते हैं। विद्यार्थियों को टिकट पर विशेष छूट दी गई है और  उनका सबसे सस्ता टिकट 262.50 रु. होगा।

मैच में स्टूडेंट्स से स्टेट टैक्स वसूला जाएगा। जबकि जीएसटी माफ किया गया है। वही स्टेडियम में महिलाओं के लिए अलग से बैठने की भी व्यवस्था की गई है। इसके साउथ पवेलियन का टिकट 1476 रुपए एवं वेस्ट गैलरी टिकट की दर 420 रुपए निर्धारित की गई है।

कुल मिलाकर 5 दिन तक चलने वाले टेस्ट मैच में दर्शकों को अधिक से अधिक संख्या के बुलाने के लिए टिकट के कम दाम रखे गए है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED