चुनाव आयोग में शिकायतों का सिलसिला !

Spread the love

भोपाल | बीजेपी ने कांग्रेस के तीन लोकसभा उम्मीदवार अजय सिंह, मीनाक्षी नटराजन और मधु भगत के खिलाफ चुनाव आयोग से शिकायत की है. बीजेपी का आरोप है कि इन तीनो नेताओं के पास हवाला के जरिए बड़ी राशि पहुंचाई गयी थी. जिसका इस्तेमाल चुनाव में किया जा सकता है. इसलिए इन तीनों प्रत्याशियों का नामांकन रद्द किया जाए.

लोकसभा चुनाव की तारीख नजदीक आते ही निर्वाचन आयोग में शिकायतों का सिलसिला तेज हो गया है..इसी कड़ी में भाजपा का प्रतिनिधि मंडल कांग्रेस के तीन प्रत्याशी सीधी से अजय सिंह, मंदसौर से मीनाक्षी नटराजन-और बालाघाट से मघु भगत के पास हवाला के जरिए पैसा पहुंचाया गया है। जिसका इस्तेमाल चुनाव में किया जा सकता है. मामले की जांच कर इनके नामांकन पत्र निरस्त किए जाएं और इन पर एफआईआर भी दर्ज किया जाए।

वहीं बीजेपी ने मंडला के कांग्रेस नेता घनश्याम सूर्यवंशी द्वारा बीजेपी प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते पर दिए गए विवादित बयान पर भी कार्रवाई की मांग की है. पार्टी के नेताओं घनश्याम सूर्यवंशी का विडियो भी चुनाव आयोग को सौंपा है.
बता दे कि प्रदेश में हुए आयकर के छापों के बाद से बीजेपी लगातार कांग्रेस पर हमलावर रुख अपनाए हुए हैं. बीजेपी कांग्रेस पर ट्रांसफर पोस्टिंग के नाम पर पैसे का चुनाव में इस्तेमाल करने का आरोप लगा रही हैं.

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED