बिजली बिलों का करंट हुआ कम, सीएम शिवराज ने कहा-अब नहीं कोई गम !

बिजली बिलों का करंट हुआ कम, सीएम शिवराज ने कहा-अब नहीं कोई गम !
Spread the love

भोपाल –  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना संकट के कारण त्रस्त प्रदेश की जनता को बड़ी राहत देते हुए सस्ती बिजली देने का ऐलान किया है। इसका फायदा विशेषकर  गरीबों व निम्न आय वर्ग के लोगों को मिलेगा। सीएम शिवराज ने ने बिजली उपभोक्ताओं से वीडियो कान्फ्रैंसिंग के माध्यम से चर्चा के दौरान ये बातें कही।  इस दौरान सीएम शिवराज ने इंदौर के बिजली उपभोक्ताओं से भी संवाद किया और बिजली बिलों की समस्याओं को जाना।

भवरासला के उपभोक्ता अनिल कुमार जैन ने सीएम से संवाद करते हुए कहा कि उन्हें 15 हजार का बिजली का बिल आया था लेकिन फिक्स चार्ज कम होने से राहत मिली। इस पर सीएम शिवराज ने जैन का हौंसला बढ़ाया। सीएम शिवराज ने बिजली उपभोक्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश के लगभग 95 लाख बिजली उपभोक्ताओं को 623 करोड़ रुपए का लाभ दिया जा रहा है। गरीबों व निम्न आय वर्ग के लोगों को सस्ती बिजली दी जाएगी।

वही आसपास के ग्रामीण किसानों ने भी कहा की शिवराज सरकार में भरपूर बिजली भी मिल रही है और बिलों में राहत भी मिल रही है। बता दें की सीएम शिवराज द्वारा किए गए इस संवाद में एमपीईबी  के प्रबंध निदेशक विकास नरवाल, मुख्य महाप्रबंधक संतोष टैगोर, निदेशक मनोज झंवर सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद रहे। बताते चलें कि बीते दिनों पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी कोरोना संकट के कारण प्रदेश वासियों को तीन माह के लिए बिजली बिल में छूट देने की वकालत करते हुए सीएम शिवराज को एक खत लिखा था। कोरोना संकट से त्रस्त जनता को सरकार हर स्तर पर राहत पहुंचाने में जुटी हुई है।

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED