प्रदेश में बारिश का तांडव, तबाही से मची हाहाकार!

प्रदेश में बारिश का तांडव, तबाही से मची हाहाकार!
Spread the love

भोपाल- मध्यप्रदेश में एक बार फिर से मानसून सक्रिय हो गया है, इसके साथ ही मौसम विभाग ने प्रदेश के 29 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. वहीं कई इलाकों में भारी बारिश के कारण जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है.

बुधवार से ही प्रदेश के कई इलाकों में मूसलाधार बारिश हो रही है. वहीं खरगोन जिले में बीती रात से लगातार हो रही मूसलाधार बारिश के कारण नदी और नाले उफान पर आ गए हैं. वही सेगांव के तलकपुरा के पास बंधानी नदी की पुलिया पर भारी बारिश के चलते खंडवा-बड़ौदा राजमार्ग पर यातायात पूरी तरह से अवरुद्ध हो गया है.

वहीं बड़वानी जिले में भी भारी बारिश के चलते नर्मदा नदी का जलस्तर लगातार बढ़ रहा है, प्रशासन ने बारिश को देखते हुए दुकानों एवं रहवासियों को जगह खली करने के निर्देश दे दिए है. मौके पर प्रशासन एवं NDRF की टीम पहुंच गई है. वही पुनर्वास को लेकर नोकझोक भी देखने को मिली.

आगर जिले के बडोद तहसील में भी भारी बारिश मौत की बारिश साबित हुई, ग्राम बनोटी खुर्द में नाला पार करते हुए युवक पानी में बह गया था. वहीं करीब 1 किलोमीटर दूर युवक की लाश मिली.

वहीं अशोकनगर नगर के मोहरी रोड स्थित गंदे नाले पर बुधवार की रात एक बाइक सवार के बहने का मामला सामने आया है जिसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी. नाले में कुछ ही दूरी पर एक बाइक मिली है जिसे निकाल लिया गया, लेकीन युवक की तलाश जारी है.

आपको बता दे की मध्यप्रदेश में एक बार फिर से मानसून सक्रिय हो गया है. राजधानी भोपाल समेत प्रदेश के ज्यादातर हिस्सों में जोरदार बारिश हो रही है. जबकि प्रदेश के करीब 29 जिलों में मौसम विभाग ने भारी बारिश का अलर्ट जारी कर दिया है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED