कर्ज माफ नही हुआ तो चुनाव के बाद सरकार ठप्प कर दूंगा !

कर्ज माफ नही हुआ तो चुनाव के बाद सरकार ठप्प कर दूंगा !
Spread the love

मध्यप्रदेश – नीमच- लोकसभा चुनाव की आचार संहिता लगते मध्य प्रदेश में कर्ज माफी को लेकर फिर राजनीति गरमा गई। शिवराज सिंह चैहान ने झूठ के आधार पर सरकार बनाने का आरोप लगाते हुए कहा कि टाइगर अभी जिंदा है, कर्ज माफ नही हुआ तो सरकार ठप्प कर दूंगा।

लोकसभा चुनाव की आचार संहिता के बीच भाजपा ने नीमच जिले के सरवानिया महाराज में विजय संकल्प महासम्मेलन का आयोजन किया। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान ने कर्ज माफी को लेके कमलनाथ सरकार पर जमकर निशाना साधा। वोट हमे ज्यादा मिले।

थोड़ी सीट उनको ज्यादा मिली। सरकार उनकी भी पूरी नहीं बनी लगड़ी बनी है। बैसाखी वाली सरकार है। हमने कहा एक बार देख लो कांग्रेस की सरकार होती कैसे है।मुख्यमंत्री भले ही नहीं बना लेकिन मामा कमजोर नहीं है। पहले कलम की ताकत से आपकी सेवा करता था। अब लड़-लड़ कर आपकी सेवा करेगें।

पूर्व मुख्यमंत्री चैहान का यह भी कहना था की कर्जमाफी कैसी की है। आप अच्छी तरह जानते है। किसी का कर्जा माफ नहीं हुआ। शाम होने के पहले मैसेज आना शुरु हो गए कि कब आचार संहिता लगे और कब पिंड छूटे।

सुनो कमलनाथ जो वादा किया वो निभाना पड़ेगा। तुम नहीं निभाओगें तो निभवाने के लिए हमको सडकों पर आना पड़ेगा। दो लाख का कर्जामाफ करना पड़ेेगा नहीं तो चुनाव के बाद सरकार ठप्प कर देगें। हम लडकर वायदे पुरा करवाएंगे।

शिवराज ने कहा सरकार नहीं बनी किसी को चिंता करने की जरूरत नहीं किसी को घबराने की जरूरत नही  है। लड़ेगें इतनी ताकत से कि ये सरकार चलाना भूल जाएंगे। किसी भी कीमत पर अन्याय नहीं होने दूंगा ।

मैनें कह दिया प्रशासन से कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और जनता की तरफ कोई आंख उठाकर नहीं देखें नहीं तो मुझसे बुरा नहीं होगा। क्योकि टाइगर अभी जिंदा है।

कुल मिलाकर मध्य प्रदेश में पूरे किसानों की कर्जमाफी नही होने से
भाजपा को कांग्रेस पर निशाना साधने का बड़ा मुद्दा मिल गया है, जिसे विपक्ष भुनाने के लिए पूरी तरह से आक्रमक हो गया हैं।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED